साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू भी पहुंचे मैडम तुसाद म्यूजियम, रिवील की अपनी स्टैचू

1 months ago

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू को भारत में हर भाषा के लोग पसंद करते है और उनका नाम एक बेहतरीन अभिनेता में गिना जाता है। अभिनेता महेश बाबू ने फिल्मो के दर्शक और उनके फैन्स के दिल में एक अलग जगह बनाया है, उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग के साथ, उनकी सारी  फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई करती हैं। 

 महेश बाबू साऊथ के सुपरस्टार हैं। नॉर्थ इंडिया के लोग भी उनको बहुत पसंद करते है। सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में अभिनेता महेश बाबू की एंट्री हो गई है। उनकी वैक्स स्टैचू का सोमवार को हैदराबाद के  'एएमबी सिनेमाज' में रिवील किया गया जिसे बाद में सिंगापुर के तुसॉद म्यूजियम  में भेजा जाएगा। 

प्रभास के बाद महेश दूसरे तेलुगू अभिनेता हैं जिनकी मोम की प्रतिमा बनाई गई है । महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर करते हुए लिखा, 'बेहद पॉपुलर मैडम तुसाद का एक हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। वैक्स स्टैचू पर इतनी बारीकी से काम करने के लिए कलाकारों का धन्यवाद।''




 महेश बाबू प्रभास की ही तरह साऊथ में पॉपुलर है। तेलुगु सिनेमा के सुपर स्टार महेश इन दिनों महर्षि फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।




 इनकी पिछली रिलीज फिल्म  'भारत आने नेनू' हिट रही। फिल्म में उन्होंने मुख्यमंत्री का रोल किया था।

 प्रभास के फैंस उनकी वैक्स स्टैचू फिलहाल उनके एमएमबी थियेटर में देख सकेंगे। उसके बाद वैक्स स्टैचू सिंगापोर भेजी जाएगी।



आपको बता दें कि इस समय लंदन का मैडम तुसाद म्यूजियम काफी ज्यादा चर्चा में चल रहा है और एक के बाद एक सेलेब के नाम इसके लिए फाइनल किए जा रहे हैं। 

हाल ही में दीपिका पादुकोण की वैक्स स्टैचू लंदन में रिवील की गई। शाहिद कपूर भी तुसॉद म्यूजियम का हिस्सा बनने वाले हैं।  प्रियंका चोपड़ा की मोम की मूर्ति न्यूयॉर्क के तुसाद म्यूजियम में लगाई गई है।