single-post

महेश भट्ट ने बेटी आलिया और रणबीर की शादी को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

Dec. 11, 2018, 1:26 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों खूब चर्चा में है। दोनों अपनी लव-लाइव के चलते खूब सुर्खियों में है। जल्द ही दोनों फिल्म  ब्रह्मास्त्र से साथ नजर आने वाले है। इन दिनों दोनों इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है। बेटी के प्यार की खबरों के बीच पापा महेश भट्ट का एक बयान सामने आया है। जिसमे मेहश भट्ट ने रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप पर खुलकर बात की। 

दरअसल एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कह डाला कि हां आलिया, रणबीर एक-दूसरे से प्यार करते है। इतना ही नहीं आगे महेश ने कहा कि मैं रणबीर को पसंद करता हूं। वो एक बहुत अच्छा लड़का है। उनके रिश्ते को लेकर लोग जो भी अंदाजा लगा रहे हैं, उनको ये काम करने दो। महेश भट्ट ने यह भी बताया कि दोनों को अपने रिलेशनशिप को आगे किस तरह से बढ़ाना है इस पर वे ही फैसला लेंगे।

वहीं जब दोनों कि शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि शादी करना ये फैसला दोनों का अपना है। जब दोनों का मन होगा तब शादी करेंगे। इसके लिए आपको अभी काफी इंतजार करना पड़ेगा। महेश भट्ट् के इस बयान के बाद ये तो साफ है कि परिवार वालों को कई परेशानी नहीं है। इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है। जल्द शूटिंग से ब्रेक लेकर न्यू ईयर और क्रिसमस साथ मनाएंगे। इस हॉलीडे के लिए दोनों न्यूयॉर्क में नया साल मनाएंगे। कयास है कि रणबीर कपूर अपने पापा ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क जाएंगे। जहां आलिया भट्ट भी उनके साथ जाएंगी। रणबीर के पिता ऋषि कपूर और उनकी मां नीतू कपूर के साथ अपना खास वक्त बिताएंगे।

आपको बता दें कि इन दिनों न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर अपनी बिमारी का इलाज करवा रहे है। ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर भी इन दिनों अपने पती के साथ न्यूयॉर्क में ही है। पिछले दिनों रणबीर मुंबई में ही है जहां वह शमशेरा और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है।  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाएं निभाते हुए दिखेंगे। करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और अयान मुख़र्जी इस फिल्म के निर्देशक हैं। पहले 15 अगस्त, 2019 को यह फिल्म रिलीज होनी थी लेकिन हाल ही में इसकी रिलीज़ डेट टाल दी गई। अब यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी।