शूटिंग के दौरान दबंग की एक्ट्रेस माही गिल पर हुआ हमला, बाल बाल बची एक्ट्रेस

4 weeks ago

Mahi Gill

एक्टर-निर्देशक तिग्मांशु धूलिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस  माही गिल के साथ कुछ लोगों ने मारपीट किया है। जिसका खुलासा खुद निर्देशक ने अपने  सोशल अकाउंट से किया है। खबरों की मानें तो यह हमला मुंबई के पास ठाणे के घोड़बंदर रोड इलाके में एक शिपयार्ड में वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हुआ, तो उस वक्त माही गिल के अलावा, शो में अभिनय कर रहे तिग्मांशु धूलिया, टीवी अभिनेता शब्बीर आहलूवालिया भी मौजू्द थे। ठाणे पुलिस में ये मामला दर्ज करा दिया गया है।

वीडियो के मुताबिक इस हमले में न सिर्फ एक्टर्स को चोट लगी बल्कि शूटिंग क्रू के भी कई लोग जख्मी हो गए। तिग्मांशु ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मीरा रोड में उस वक्त मैं वहां मौजूद था जब फिक्सर के सेट पर शराबी गुंडों ने यूनिट पर हमला किया। कैमरामैन संतोष थुडियाल को 6 टांके आए हैं। यह बहुत घटिया है।" 

वीडियो में एक शख्स जो कि अपना नाम साकेत साहनी बता रहा है उसने पूरे मामले को विस्तार से बताया है। साकेत बताते हैं कि वह पोरबंदर रोड पर एक फैक्ट्री में शूट कर रहे थे जब उन पर हमला हुआ। साकेत ने बताया, "हमने वैलिड परमिशन ली है और लोकेशन मैनेजर को पैसे दिए थे। सुबह 7 बजे से हम लोकेशन पर शूट कर रहे थे और शाम 4 बजे कुछ लोग हाथों में छड़ी-लाठी-सरिया लेकर आ गए जिन्होंने शराब भी पी रखी थी। उन्होंने हमारे आर्टिस्ट और हमारे यूनिट में क्रू को बहुत मारा है।" 

साकेत ने वीडियो में बताया कि हमलावरों ने कहा कि लोकेशन उनकी है और बिना उनकी इजाजत के शूटिंग नहीं हो सकती है। वीडियो में साकेत ने कहा कि वहां पर बातचीत की कोई गुंजाइश ही नहीं बची थी। उन्होंने महिलाओं से दुर्व्यवहार किया और हमारे डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी और निर्देशक से मारपीट की। 

Mahi Gill

वीडियो में साकेत पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते नजर आए। साकेत ने कहा- पुलिस की पैट्रोल कार जब वहां पर आई तो उन्होंने कहा कि हम कंपाउंड के अंदर आते हैं। इसके बाद उन्होंने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। बता दें कि वीडियो में अपनी बात रख रहे साकेत ने कहा कि वह जान बूझकर पुलिस के पास नहीं जा रहे हैं क्योंकि वो जानते हैं कि पुलिस दोषियों को छोड़ देगी और पीड़ित सालों केस लड़ते रहेंगे।