एक बच्चे की मां और पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं रणबीर !

1 years ago

कटरीना कैफ के साथ हुए ब्रेक-अप के बाद से जब से रणबीर कपूर सिंगल हुए हैं तब से उनका नाम किसी ना किसी हसीना के साथ लिंक किया जा रहा है । पिछले कई दिनों से रईस गर्ल माहिरा ख़ान के साथ भी रणबीर कपूर की नज़दीकियों को लेकर अफवाहों का बाज़ार गर्म है चूंकि माहिरा पाकिस्तान की हैं और इन दिनों इंडिया और पाकिस्तान के बीच तनातनी चल रही है इसीलिए वो काफी दिनों से मुंबई नहीं आ पाई हैं. लेकिन खबर है रणबीर और माहिरा के ऊपर इंडिया और पाकिस्तान की टेंशन का नहीं हो रहा है कोई असर.. दोनों के बीच विदेशों में मुलाक़ातों का सिलसिला चल रहा है जमकर.. रणबीर जब इंडिया में होते हैं तो वो वीडियो चैट के ज़रिए माहिरा से जुड़े होते हैंऔर जब रणबीर को माहिरा से मिलना होता है तो जनाब फ्लाइट में बैठकर सीधे विदेश के लिए हो जाते हैं रवाना।  खबर है कि रणबीर माहिरा से मिलने के लिए जॉर्जिया रवाना हो रहे हैं, जॉर्जिया में दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने वाले हैं। 

कहा जा रहा है कि रणबीर और माहिरा के बीच लगातार  मुलाक़ात विदेशी धरती पर हो रही है । कुछ महीने पहले रणबीर कपूर अपनी मम्मी नीतू के साथ लंदन गए थे.. उस दौरान ख़बर आई थी कि लंदन में मम्मी नीतू ने रणबीर के लिए कोई लड़की देखी है लेकिन कहा जा रहा है कि  रणबीर ने उस लंदन विज़िट के दौरान भी माहिरा से मुलाक़ात की थी। इसके अलावा रणबीर कपूर दो महीने पहले अमेरिका में संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग करने पहुंचे थे...और उस दौरान माहिरा भी उस दौरान अमेरिका में ही थी । रईस गर्ल ने 15 जुलाई को कैलीफोर्निया के यूनीवर्सल स्टूडियो के बाहर क्लिक की गई एक सेल्फी ख़ुद सोशल साइट पर पोस्ट की थी। कहा जा रहा है कि वहां भी रणबीर और माहिरा का हुआ था मिलन. और दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी क्वालिटी टाइम किया था स्पेन्ड 

इसके अलावा रणबीर और माहिरा के बीच यू ए ई में भी कई बार सीक्रेट मुलाक़ाते हो चुकी है रणबीर और माहिरा इस वक़्त एक दूसरे के काफी क़रीब आ चुके हैं। हालांकि इंडिया पाकिस्तान की टेंशन और अपनी कैसानोवा इमेज को देखते हुए रणबीर माहिरा के साथ अपने रिश्ते को पूरी तरह से सीक्रेट रखना चाहते हैं..लेकिन वो कहते हैं ना.. इश्क़ और मुश्क़ छुपाए नहीं छुपता और बिना आग के धुंआ नहीं उठता। 

Related Posts