जिम में आए दिन मलाइका की मुलाकात अरबाज की गर्लफ्रेंड से होती है, जानिए पूरी कहानी !

3 weeks ago




45 साल की हो चुकी मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का काफी ख़्याल रखती हैं। कुछ भी हो जाए वो जिम में जाकर पसीना बहाना नहीं भूलती हैं वहीं दूसरी तरफ मलाइका के पूर्व पति अरबाज़ की नयी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। मलाइका की तरह जियोर्जिया भी हर रोज़ जिम में घंटों वर्कआउट करती हैं। मलाइका और जियोर्जिया की तरह सलमान ख़ान की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर भी वर्काउट मिस नहीं करती हैं। ये तीनों जिम के अंदर क्लिक की गई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। 



पता चला है कि मलाइका का ईयूलिया और जियोर्जिया से आए दिन आमना सामना होता है। दरअसल मलाइका बांद्रा के जिस जिम में जाती हैं। उसी जिम में ईयूलिया और जियोर्जिया भी वर्काउट करती हैं। आपको बता दें कि अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया और सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया के बीच काफी बनती है.. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी करती हैं। जब से ख़ान फैमली ने सुना है कि मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ शादी करने का मन बना लिया है तब से ख़ान ख़ानदान में मलाइका के साथ मिलना जुलना कम कर दिया है। सलमान तो मलाइका से ना बात करते हैं और ना ही उन्हें कभी अपनी पार्टी में बुलाते हैं।  ख़बर है कि अब अरबाज़ ने भी मलाइका के साथ सारा कनेक्शन तोड़ दिया है तो वहीं में जियोर्जिया और इयूलिया भी मलाइका से दूरी बनाकर रहती हैं।



ALSO READ : खान खानदान को मलाइका की पर्सनल डिटेल्स दे रहा था ड्राइवर, मुन्नी ने किया नौकरी से बाहर !

हांलाकि पिछले साल गणपति पूजा के दौरान अर्पिता के घर अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया एक्स-वाइफ मलाइका की मुलाक़ात हुई थी। कुछ देर पहले तक एक दूसरे से दूर दूर रह रही मलाइका और जियोर्जिया काफी गर्मजोशी से मिलीं। मलाइका को देखकर लग रहा था उन्हें अरबाज़ की नयी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया काफी अच्छी लगीं लेकिन इससे भी इंट्रेस्टिंग बात ये है कि मलाइका को जियोर्जिया से अरबाज़ ने नहीं मिलवाया था ना ही अर्पिता या फिर ख़ान फैमली के किसी मेम्बर ने मलाइका को अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड से इंट्रोड्यूस कराया था। मलाइका और जियोर्जिया को मिलवाने वाली कोई और नहीं बल्कि मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा थीं लेकिन जिम में मलाइका और जियोर्जिया बात नहीं करती हैं।