डिवोर्स के बाद भी मलाइका और अरबाज की लंच डेट जारी है, देखिए तस्वीरें

11 months ago

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हो गया है लेकिन इसके बावजूद मलाइका अरबाज के साथ अपनापन जताने में पीछे नहीं रहती। डिवोर्स के बाद भी मलाइका और अरबाज ने एक साथ पार्टी की। इस पार्टी में अरबाज के अलावा मलाइका के परिवार के लोग भी शामिल थे। अपने एक्स हस्बैंड के साथ मलाइका डिनर करती हुई देखी गईं। मलाइका और अरबाज के अलावा यहां उनकी बहन अमृता अरोड़ा और उसके हस्बैंड शकील लद्धाख भी मौजूद थे। 

इस मौके पर मलाइका ने व्हाइट शर्ट ड्रेस पहन रखी थी, साथ ही Gucci का बेल्ट उनके ड्रेस को और उम्दा बना रहा था। ग्रे कलर की हाई बूट्स में मलाइका हॉट लग रही थीं। वहीं अरबाज कैजुअल लुक में दिखे।  अमृता अरोड़ा ने इस मौके में पर्पल कलर की ड्रेस पहन रखी थी।

मलाइका के साथ डिवोर्स के बाद अरबाज के रिश्ते सामान्य है। अरबाज का कहना है कि ''मलाइका और उसके परिवार से करीब 21 साल पुराना रिश्ता है। अब ये रिश्ता जिंदगी भर रहेगा। मेरा एक बढ़ता हुआ बच्चा है। हमदोनों पर उसकी परवरिश की जिम्मेदारी है। बेटे की वजह से मेरे और मलाइका के बीच सामान्य रिश्ता होना चाहिए। हम दोनों समझदार हैं और इस स्थिति को हैंडल कर सकते हैं। ''

आपको बता दे कि इसी साल मई महीने में अरबाज और मलाइका के बीच तलाक हो गया है। पिछले एक साल से मलाइका अपने पति से अलग रह रही थी ।

मलाइका का बेटा अरहान मम्मी के साथ रहता है लेकिन बेटे की खातिर मलाइका अरबाज से मिलती रहती हैं। 

 

 

 

Related Posts