single-post

अर्जुन और मलाइका ने एक साथ की दीवाली पार्टी, देखिए तस्वीरें

Nov. 4, 2018, 1:01 a.m.

वैसे तो दीवाली में अभी कुछ वक़्त है लेकिन अर्जुन और मलाइका ने अभी से ही एक साथ दीवाली सेलीब्रेट करना शुरू कर दिया है। 2 नवंबर की रात फैशन डिज़ाइनर संदीप खोसला ने दीवाली पार्टी रखी थी। 

संदीप खोसला के दीवाली बैश में सिद्धार्थ मलहोत्रा, ईशा गुप्ता, श्रद्धा कपूर, श्वेता बच्चन और करण जौहर समेत कई लोग पहुंचे थे लेकिन पार्टी में हर किसी की नज़र जिसपर वो थे 33 साल के अर्जुन कपूर और 43 साल की मलाइका अरोड़ा । 

हालांकि अर्जुन और मलाइका पार्टी में अलग अलग आए थे और अलग अलग गए भी थे. लेकिन दोनों ने मीडिया  से बचने के लिए अलग अलग कार से यहां आने का प्लान बनाया था। पार्टी के बाहर भले ही अर्जुन और मलाइका अलग अलग थे.. लेकिन पार्टी के अंदर दोनों दो जिस्म और एक जान बने हुए थे

वैसे हम आपको बता दें कि जब से अरबाज़ ख़ान ने अपनी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया के साथ खुलकर दिखना शुरू किया है तब से मलाइका ने भी अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप को छुपाना बंद कर दिया है। कभी वो अर्जुन के साथ सेम कार में नज़र आ रही हैं तो कभी वो अर्जुन के साथ फैशन शो में दिखती हैं। 

 कुछ दिन पहले अर्जुन को मलाइका के साथ उनके शो में एक साथ डाले हाथों में हाथ देखा गया था.. यहां मुन्नी ने अर्जुन के साथ बूटी डांस किया था

 

 सिर्फ यही नहीं. कुछ दिन पहले मलाइका अर्जुन के साथ इटली के मिलान से अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट करके लौटी थीं । एयपोर्ट पर वो अर्जुन के साथ डाले हाथों में हाथ कैप्चर भी हुईं थीं। 

अब अर्जुन और मलाइका के बीच छुपछुपकर मिलने का ज़माना चला गया है। दोनों का रिश्ता करीब-करीब ऑफिशियल कर दिया है। 

pictures source- internet/Social Media