मलाइका और अर्जुन ने अपने इश्क को किया ऑफिसियल, अगले साल तक शादी की भी प्लानिंग है ?

2 months ago

कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती और फिल्म इंडस्ट्री की कई ऐसी ऐक्ट्रेसेस हैं जो कि प्यार में उम्र की बंदिशों को दरकिनार कर रही हैं। मलाइका अरोेड़ा भी इसी बात को मानती है। आजकल और अर्जुन कपूर की नजदीकियों के चर्चे आजकल खूब हो रहे हैं। आमतौर पर अर्जुन से अपने रिश्ते को छुपाने वाली मलाइका अब खुलकर उनके साथ घूम रही हैं। 45 साल की मलाइका और अर्जुन जिस तरह बार-बार साथ दिख रहे हैं ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों अब शादी भी कर सकते हैं। कहा जाता है कि अर्जुन से अफेयर की वजह से ही मलाइका और अरबाज का तलाक हुआ था। 

मलाइका का 15 साल का बेटा भी है। मलाइका और अर्जुन आजकल हर वक्त साथ नजर आते हैं और अब खबरें हैं कि दोनों अपने रिश्ते को शादी का नाम देने की तैयारी कर रहे हैं। इंडियाज गॉट टैलेंट में जिस तरह से अर्जुन का थामकर मलाइका स्टेज तक गईं और उनके साथ बूटी डांस किया उससे साफ हो गया कि मलाइका और अर्जुन अब अपने रिश्ते को पब्लिक करना चाहते हैं। शो में अर्जुन परिणीति के बजाय मलाइका के साथ ज्यादा मशगुल दिखे। कह सकते हैं कि नेशनल चैनल पर दोनों ने अपने प्यार का ऐलान किया है।  

मलाइका ने अर्जुन के साथ अपनी एक सेल्फी भी शेयर की थी। एक तरफ जहां अरबाज़ ख़ान अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड के साथ खुलेआम इश्क़ फरमा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा अभी भी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर रही है। 

संदीप खोसला की पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को एक साथ देखा  गया। ऐसा लगता है अर्जुन को अपने पापा का डर नहीं वही मलाइका को सलमान से कोई मतलब नहीं। दोनो अब खुल्लम खुल्ला मिल रहे हैं और पार्टी कर रहे हैं। 

 

कई बार दोनों विदेश में भी मिलते हैं। अर्जुन के पिता बोनी कपूर को ये रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं वहीं सलमान खान अर्जुन से इतने नाराज हैं कि उनसे बात तक नहीं करते। मलाइका से तो पहले ही सलमान की बनती नहीं थी और अरबाज से डिवोर्स के बाद तो सलमान अपनी एक्स भाभी का नाम तक नहीं लेते। सलमान अर्जुन से इस कदर नाराज है कि अर्जुन अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का प्रमोशन करने उनके शो में भी नहीं जा पाए। 

 कुछ दिन पहले हुए इस फैशन शो के दौरान भी मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के साथ बैठ हुए नज़र आए थे। उस शाम अर्जुन की बहन  जाह्नवी भी साथ में बैठी थीं।  इस दौरान अर्जुन और मलाइका पूरे टाइम एक दूसरे से बात कर रहे थे। 

एक तरफ जहां अरबाज़ ख़ान अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी के साथ अपने रिश्ते को क़रीब क़रीब ऑफीशियल कर चुके हैं..तो वहीं दूसरी तरफ अब मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को सरेआम कर रही हैं। 

मलाइका अरोड़ा से डिवोर्स ले चुके अरबाज़ ख़ान अपनी नयी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी के साथ इन दिनों खुल्लमखुल्ला घूमते-फिरते नजर आते हैं। 

इन दिनों सलमान के भाई अरबाज़ अपनी नयी विदेशी गर्लफ्रेन्ड के साथ आए दिन नज़र आ रहे हैं। अरबाज़ ने अर्पिता के घर पर एक्स-वाइफ मलाइका से जियोर्जिया को मिलवाया था और मलाइका ने अपने एक्स-हस्बैन्ड से बातचीत भी थी। इसके अलावा अरबाज़ ख़ान की गर्लफ्रेन्ड को ख़ान फैमली भी ग्रीन सिग्नल दे चुकी है। ऐसे में अब मलाइका भी अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हैं।