अर्जुन-मलाइका सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल,यूजर्स ने लिखा मां-बेटे की जोड़ी !

3 weeks ago

वैसे तो प्यार की ना तो कोई उम्र होती है, ना रंग होता है, ना मज़हब होता है और ना ही कोई सरहद होती है।अर्जुन और मलाइका के इश्क़ में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलता है। 45 साल की मलाइका से क़रीब 12 साल छोटे अर्जुन का प्यार काफी गहरा हो गया है। अर्जुन और मलाइका अक्सर एक साथ घूमते फिरते हुए कैप्चर किए जाते हैं। अर्जुन को जब भी वक़्त मिलता है वो मलाइका के घर पर देखे जाते हैं। मलाइका भी अर्जुन से अक्सर उनके घर पर मुलाक़ात करती हैं। 33 साल के अर्जुन के साथ मलाइका के रिश्ते को उनकी बहन अमृता अरोड़ा से भी ग्रीन सिग्नल मिल गया है। वहीं अर्जुन की फैमली के कई मेम्बर्स ने भी मलाइका को एक्सेप्ट कर लिया है। 

सोशल मीडिया पर कई लोगों को मलाइका और अर्जुन की आशिक़ी रास नहीं आ रही है। दोनों के एज गैप को लेकर सोशल मीडिया पर इनकी जमकर क्लास लगाई जा रही है। कोई मलाइका को बूढ़ी कह रहा है.. तो कोई अर्जुन के साथ उनकी जोड़ी को दादी पोते की जोड़ी बता रहा है। हद तो ये है कि सोशल मीडिया पर अर्जुन और मलाइका की जोड़ी की मां बेटे की जोड़ी तक कहा जा रहा है। 

हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मलाइका को इंस्टाग्राम पर जुड़े ख़ान सरनेम की वजह से भी जमकर ट्रॉल किया था। मलाइका पर लोगों के ताने का ये असर हुआ था कि उन्होंने फौरन ही अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैन्डल से ख़ान सरनेम हटा दिया था लेकिन अर्जुन के साथ मलाइका के एज़ गैप का मामला ऐसा है जिसे भरा नहीं जा सकता है। 

हालांकि कुछ दिन पहले प्रियंका ने भी अपने से 11 साल छोटे निक जोनस से शादी किया है। इसके अलावा सुश्मिता सेन भी आजकल अपने से क़रीब 15 साल छोटे मॉडल रोहमन के साथ रिलेशनशिप में हैं। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने अपने से उम्र में छोटा जीवन साथी चुना है। 

Related Posts