single-post

आजकल मलाइका के इशारे पर चल रहे हैं अर्जुन कपूर, 12 साल बड़ी गर्लफ्रेंड को बनाया फिटनेस गुरू !

Jan. 5, 2019, 2:03 p.m.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की कहानी फिलहाल बॉलीवुड की सबसे हॉट लव स्टोरी है। 33 साल के अर्जुन 45 साल की मलाइका के प्यार में दीवाने हैं। दोनो आजकल खुल्लम खुल्ला प्यार कर रहे हैं। वहीं मलाइका के बॉयफ्रेंड बनने के बाद से अर्जुन फिटनेस को लेकर अलर्ट हो गए है। 45 साल की मलाइका गजब की फिट हैं और अब अर्जुन कपूर भी उन्हें अपना फिटनेस गुरु मानने लगे हैं। मलाइका रोज जिम जाती हैं। योगा करती हैं और अपने डायट का बहुत ख्याल रखती हैं। ऐसे में अर्जुन भी उनकी राह पर चल निकले हैं। हाल ही में अर्जुन ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है । स्टोरी में उन्होंने एक हेल्थ ड्रिंक शेयर की है। अर्जुन का ये हेल्थ ड्रिंक हुबहू मलाइका जैसा है। 

मलाइका अपने फिटनेस को बनाए रखने के लिए रोज ग्रीन स्मूदी पीती हैं और वहीं उन्होंने अर्जुन को पिलाना शुरू कर दिया है। अर्जुन कभी बहुत बल्की हुआ करते थे लेकिन बॉलीवुड में आने के लिए उन्होंने अपना वजन काफी कम किया है लेकिन अब भी अर्जुन उतने फिट नहीं हैं जितने उनके साथ के दूसरे एक्टर्स हैं। 

अर्जुन कपूर पर इन मलाइका के प्यार का रंग चढ़ा हुआ है। वो वही करते हैं जो मलाइका कहती हैं। न्यू ईयर पर अर्जुन के पापा बोनी कपूर चाहते थे कि अर्जुन फैमिली के साथ विदेश में नए साल का स्वागत करें लेकिन अर्जुन मलाइका के साथ मुंबई में रहे। मलाइका का हाथ थामे पार्टी करते नजर आए। 

मलाइका अर्जुन साल 2019 में शादी भी करने की तैयारी में हैं लेकिन अर्जुन के पापा बोनी और बहन अंशुला कपूर को ये रिश्ता बिलकुल भी पसंद नहीं है। वहीं अर्जुन के चाचा संजय कपूर ने मलाइका को परिवार का सदस्य मान लिया है। 

तस्वीरों से साफ है कि संजय कपूर मलाइका के बहुत क्लोज हैं। अर्जुन और मलाइका के साथ महीप और संजय कपूर पहलेे भी डिनर पर जा चुके हैं।  

अर्जुन के चाचा अनिल कपूर ने भी इनके रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनिल ने कहा कि, ''मैं जानता हूं कि अर्जुन की खुशी में ही मेरी खुशी है। जिसमें वो खुश है, उसमें में भी खुश हूं।'' अब ऐसे में साफ है कि अनिल कपूर को दोनों के रिलेशन से कोई परेशानी नहीं है। हालांकि कपूर फैमिली में अर्जुन के पापा बोनी कपूर को दोनों का रिलेशन मंजूर नहीं है। 

बोनी कपूर कई बार अर्जुन को अल्टीमेटम दे चुके हैं कि वो मलाइका से दूर रहे हैं। यहां तक कि ये भी खबर आई थी कि अर्जुन की बहन सोनम कपूर को भी दोनों का रिलेशन कुछ खास पसंद नहीं है।  सोनम नहीं चाहती की अर्जुन मलाइका से शादी करें।