single-post

ब्लैक जिम वियर में स्पॉट हुई मलाइका अरोड़ा, देखिए तस्वीरें

July 12, 2019, 12:01 a.m.

Malaika Aroraमलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस के चलते खूब सुर्खियों में रहती हैं। 45 साल में भी मलाइका ने खुद को बेहद फिट रखा हुआ हैं। अपनी फिटनेस के साथ-साथ मलाइका अपने फैशन के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं। उनकी फिटनेस के लोग दीवाने हैं। सभी आयु के लोग मलाइका के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। 

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा को फोटोग्राफर्स ने उनकी जिम के बाहर स्पॉट किया, जहां वो आंखों पर चश्मा चढ़ाए दिखाई दी। मकाइका अरोड़ा ने मीडिया को जमकर पोज दिए। हम सब जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा जिम जाना एक दिम भी मिस नहीं करती हैं। आज भी वो जिम में पसीना बहाने पहुंची थीं। 

मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर स्पोर्ट्स ब्रा में स्पॉट हुईं। ऐसा बहुत कम बार होता है कि मलाइका अरोड़ा स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर मीडिया के सामने आएं।मलाइका अरोड़ा कभी भी जिम में अपनी बोतल ले जाना नहीं भूलती हैं।

Malaika Arora

 आज भी उनके हाथ में उनकी लकी बोतल नजर आई। मलाइका अऱोड़ा मीडिया फ्रेंडली हैं, यह हम सब ही जानते हैं। आज भी उन्होंने जिस तरह से मीडिया को हाय कहा, उसे देखकर फोटोग्राफर्स खुश हो गए। मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ वेकेशन पर गई थीं, जहां से वो हाल में ही लौटी हैं।

Malaika Arora

 दोनों ने न्यूयॉर्क में अपने प्यार का इजहार किया था। अर्जुन के जन्मदिन पर मलाइका ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे ये लव बर्ड एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आया था। उम्र के मामले में मलाइका, अर्जुन से काफी बड़ी हैं। 

Malaika Arora

इस चीज तो लेकर मलाइका को कई बार ट्रोल किया। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर एक उम्रदराज आदमी यंग लड़की के साथ रोमांस करे तो लोग उसे स्वीकार कर लेते हैं लेकिन अगर उस पुरुष की जगह एक महिला हो तो लोग उसे डेस्परेट और बुड्ढी कहते हैं।

Malaika Arora

 आपको बता दें दोनों ने न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे एक्टर ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे। मलाइका ने इस मुलाकात की एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।