45 की मलाइका ने फिर पहनी ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया पर हुईं जमकर ट्रोल

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गई थी पर अब वापस आ गईं हैं। हाल ही में वो नताशा पूनावाला की पार्टी में नजर आईं। पार्टी में  मलाइका अरोड़ा के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी दिखी। 

पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं लेकिन हर बार की तरह इस बार भी मलाइका अपनी इन पिक्चर्स के चलते ट्रोल हुई हैं। फोटो में मलाइका अरोड़ा ने डार्क ब्लू कलर का वन पीस पहना है। जिसमें लोगों ने कहा कि वो काफी बेहुदा लग रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने ड्रेस के साथ व्हाइट हाई हील्स कैरी किया हैं। 

साथ ही अपने बालों को खुला कर रखा है। मलाइका अरोड़ा ने फेस पर न्यूड कलर का मेकअप किया है। फोटो में मलाइका ने डायमंड रिंग और डायमंड ब्रेसलेट पहन रखा है। साथ ही उनके हाथ में क्लच बैग भी है। आपको बता दें कि ये काफी महंगा क्लच बैग है। जिसकी कीमत 1,17,692 रुपए बताई जा रही है। यूं तो मलाइका का ये लुक काफी अच्छा नजर आ रहा है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इन पिक्चर्स को देखते ही मुन्नी मैडम को ट्रोल कर दिया। यूजर्स अलग अलग तरह के कमेंट्स मलाइका की इन पिक्चर्स पर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने लाइफ स्टाइल, फैशन सेंस और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। किसी भी खास मौके पर उनका अंदाज देखने वाला होता है। 

फिटनेस फ्रीक मलाइका न सिर्फ रोजाना जिम में वर्क आउट करती हैं बल्कि योगा से भी अपने आप को फिट रखती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर फिटनेस के वीडियो भी शेयर करती हैं। इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में है। 

बताया जा रहा है कि अर्जन-मलाइका जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आपका बता दें कि हाल ही में अर्जुन के पापा बोनी कपूर को जब इस बात का पता चला कि अर्जुन मलाइका से 19 अप्रैल को शादी कर रहे हैं तो वो नाराज हो गए। 

बोनी कपूर ने कहा था कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 19 अप्रैल को शादी करेगें। हालांकि बाद में इस खबर को अफवाह भी बता दिया गया।

ऐसा इसलिए कहा गया क्योंकि उसदिन गुड फ्राइडे है। दरअसल इसी दिन ईसा मसीह को सूली पर चढ़ाया गया था। ऐसे में 19 अप्रैल को इनकी शादी नहीं हो रही है। अब देखना होगा कि दोनों की शादी कब होती है।