एक बार फिर साथ नजर आएंगे मलाइका-अरबाज, शो को करेंगे जज !

2 weeks ago

मलाइका अरोड़ा और एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान दोनों ही अपने रिश्ते को 2 साल पहले खत्म कर चूके हैं। अब दोनों की अपनी- अपनी जिंदगी में आगे निकल गए हैं। इन दिनों मलाइका का नाम बॉलीवुड एक्ट्रर अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जाता है तो वहीं अरबाज खान इन दिनों अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ नजर आते हैं।  ऐसे में खबर है कि मलाइका और अरबाज एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले हैं।



अरे ! रियल लाइफ में साथ नहीं बल्कि एक डांस  रियलिटी शो में। खबर है कि अरबाज खान जल्द ही एक डांस रियलिटी शो का जज करने जा रहे हैं। उनके साथ इस शो में एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा भी नजर आ सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस डांस रियलिटी शो में एक्स कपल को टीम अप किया जा रहा है। 



डांस रियलिटी शो में ब्रेकअप थीम रखी जा रही है जिसमें ऐसे कपल्स दिखाए जा रहे हैं जो अलग हो चुके हैं। इस थीम को ध्यान में रखते हुए मेकर्स चाह रहे हैं कि शो को मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान जज करें। ऐसे में खबर है कि मलाइका-अरबाज साथ नजर आ सकते हैं।
आपको  बता दें कि पिछले दिनों मलाइका ने एक शो में अपने तलाक पर पहली बार खुलकर बातें की थी। उन्होंने बताया था कि हम दोनों लोग एक-दूसरे के साथ-साथ बाकी सबको भी दुखी कर रहे थे। हम दोनों लोग ऐसी सिचुएशन में थे कि हमारी वजह से सभी परेशान थे। हम दोनों की वजह से सभी की जिंदगी प्रभावित हो रही थी। मलाइका ने आगे बताया था कि वह तलाक लेने से एक रात पहले तक मैं अपने परिवार के साथ बैठी और मैंने बात की... मैंने अपने आप से पूछा कि क्या मैं 100 प्रतिशत तलाक लेना चाहती हूं? उसके बाद मैंने ये फैसला किया। बता दें कि मलाइका जल्द से जल्द अर्जुन कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।