single-post

अर्जुन संग मलाइका ने किया न्यू ईयर सेलिब्रेशन, चाचा संजय कपूर ने शेयर की तस्वीर

Jan. 1, 2019, 2:35 p.m.

आज पूरी दुनिया ने नए साल का स्‍वागत कर रही है। 2019 के स्वागत में बॉलीवुड सेलेब्स भी शानदार स्वागर कर रहे है। कोई विदेशों में नया साल मना रहा है तो कोई मुंबई में ही धूमधाम से 2019 का स्वागत करता नजर आ रहा है। ऐसे मलाइका-अर्जुन कैसे पीछे रह सकते है। इन दिनों ये कपल एक-दूसरे के प्यार में पागल है। 

बीती शाम दोनों एक साथ नए साल का स्वागत करते नजर आए। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे अर्जुन मालाइका के साथ चाचा संजय कपूर अपनी पत्नी और करण जौहर के साथ नजर आ रहे है।

ALSO READ : PICS- एक बार फिर डिनर डेट पर अर्जुन के साथ नज़र आईं मलाइका, खुलेआम दोनों कर रहे हैं आशिकी

 ऐसा पहली बार नहीं है जब संजय कपूर इस हॉट कपल के साथ पार्टी करता देखा गया हो। इससे पहले भी संजय कई बार अर्जुन-मलाइका के साथ नजर आए है। संजय कपूर को मलाइका और अर्जुन का रिश्ता मंजूर है। लेकिन वहीं कपूर परिवार वालों को ये रिश्ता बिलकुल भी पसंद नहीं है। अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर और सगी बहन अन्शुला कपूर को यह रिश्ता कतई पसंद नहीं है।अर्जुन और मलाइका की कहानी इन दिनों बॉलीवुड में नंबर वन पर चल रही है। अर्जुन और मलाइका ने दुनिया की परवाह किए बग़ैर अपने प्यार को ज़ाहिर करने का फैसला कर लिया है। सलमान को भी अर्जुन और मलाइका का ये रिश्ता काफी खटकता है यही वजह है कि दोनों हर क़दम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं। पिछले दिनों दोनों को एक साथ रितेश सिधवानी के घर क्रिसमस पार्टी  में देखा था।

 इस पार्टी में मलाइका अर्जुन संग उनकी कार में बैठकर पार्टी में आई थी। इस स्टार कपल को कई बार मुंबई में डिनर पर साथ जाते देखा गया इसके अलावा मुंबई एयरपोर्ट पर भी कई बार साथ-साथ दिखे। खबरों कि माने तो ये कपल 2019 में शादी के बंधन में बंधने वाले है।