संजय कपूर ने किया भतीजे अर्जुन कपुर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को ट्रोल!

1 months ago

Malaika Arora

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता अब जगजाहिर हो चुका है। दोनों एक दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे हैं, ये बात अब सबको मालुम है। मलाइका पति अरबाज खान से डिवोर्स के बाद अब अर्जुन के साथ रिलेशन में हैं। लेकिन कई मौकों पर वह बुरी तरह ट्रोल भी हुई हैं। इस बार उन्हें ट्रोल करने वाले कोई और नहीं बल्क‍ि उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के अंकल और एक्टर संजय कपूर हैं।

Malaika Arora

 दरअसल, मलाइका ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उसे सैटर्डे ब्लूज कैप्शन दिया था। इसी कैप्शन पर संजय ने कमेंट किया, "बाली का समुद्र इतना भी नीला नहीं है।" एक ओर जहां अर्जुन कपूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ को ट्रोल कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनके अंकल संजय ने अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका को निशाने पर ले लिया। हालांकि संजय और मलाइका के बीच यह कोई सीरीयस ट्रोलिंग नहीं, एक मजाकिया कमेंट से ज्यादा और कुछ नहीं था।

Malaika Arora

 मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों की डेटिंग की खबरें अब बीटाउन में आम हो चुकी हैं। पिछले दिनों मालदीव वेकेशन की तस्वीर शेयर करते हुए मलाइका ने उनके रिलेशन को इंस्टा-ऑफिशियल कर दिया था। दोनों के न्यूयॉर्क वेकेशन की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा। अर्जुन के परिवार वालों को भी दोनों का रिश्ता लगभग मंजूर ही है। 

Malaika Arora

अर्जुन कपूर ने इंटरव्यू में कहा था, 'फिलहाल मैं शादी नहीं कर रहा हूं। मलाइका और मैं अभी कपल होने के कंफर्ट को एंजॉय कर रहे हैं। हमें इसे अभी और सरल करने की जरूरत है। हमें शादी की प्रेशर को अपने दिमाग पर हावी नहीं होने देना है। कभी-कभी आप केवल रिलेशनशिप में रहना जरूरी है। 

Malaika Arora

आपको इसे जीना होता है, इसका आनंद लेना होता है। आपको लोगों के मुताबिक अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने की जरूरत नहीं है। हम दोनों एक दूसरे के साथ सहज हैं।