ट्रोल्स को मलाइका ने इस अंदाज में दिया करारा जवाब, शेयर की एक और बिकिनी तस्वीर

2 weeks ago



मलाइका अरोड़ा इन दिनों  अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। खबर है कि मलाइका इसी महीने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से शादी करने वाली हैं। पिछले दिनों मलाइका और अर्जुन एक साथ बैचलर पार्टी करने मालदीव पहुंचे थे। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की थी जिसमे मलाइका का बिकिनी अवतार देखने को मिला था।



इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मलाइका को फाकी ट्रोलर किया गया था जिसका जवाब मलाइका ने अपने इंस्टा पर एक और बिकिनी फोटो पोस्ट करने दिया हैं। तस्वीर शेयर करने के साथ मलाइका ने ट्रोल्स को मेसेज देते हुए लिखा, 'खुश रहना एक चॉइस है और मैंने खुशी को चुना है। साथ ही मुझे लगता है कि खुशी मुझपर अच्छी लगती है। तो अपने विचार और नकारात्मकता अपने पास ही रखें और अपनी गंदगी मुझसे दूर रखें। #notinterested #toobusybeinghappy #notimefornegativity #tuesdaythoughts #43nhappy'।


आए दिन अर्जुन-मलाइका की शादी को लेकर नई नई खबरे सामने आती है। पिछले दिनों खबर थी कि ये कपल गोवा में शादी करेगा। खबरों की माने तो अर्जुन और मलाइका अपने रिश्ते पर किसी अनचाहे अटेंशन से बचने के लिए लो प्रोफाइल रहने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों शादी के लिए मुंबई के बाहर की डेस्टिनेशन को देख रहे हैं। इसके लिए दोनों ने गोवा में के चर्च में शादी करने का फैसला लिया है। कपल क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करेगा। जिसमे क्लोज फैमिली मेंबर और फ्रेंड्स शामिल होंगे।



पिछले दिनों खबर थी कि दोनों 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन अब खबर है कि 19 अप्रैल को शादी नहीं करेंगें। ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों 19 अप्रैल को शादी नहीं कर रहे है। सके पीछे की वजह है मलाइका का धर्म। दरअसल मलाइका क्रिश्चियन परंपरा को मानती हैं। क्योंकि वो हाफ क्रिश्चियन भी है। अब जिस दिन दोनों शादी करने का प्लान कर रहे हैं उसी दिन गुड फ्राइडे है। दरअसल इसी दिन (19 अप्रैल) ईसा मसीह को सूली पर चढ़ाया गया था। आपको बता दें कि गुड फ्राइडे, क्रिश्चियनों के लिए शोक का दिन माना जाता है। इस दिन चर्च कोई शादी जैसे शुभ फंक्शन नहीं होते हैं।