single-post

मलाइका ने जैकलीन को किया कॉपी, तो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई 'मुन्नी मैडम'

March 26, 2019, 3:30 p.m.

आज के दौर में हर कोई एक दूसरे को कॉपी करता है। अगर अब बात बॉलीवुड की करें तो यहां तो फिल्में, गाने से लेकर फैशन तक कॉपी होता है। बॉलीवुड में ये सब आम बात हो रही है। हर कोई किसी ना किसी को कॉपी कर रहा है। सब फ्रक इतना ही किसा को पता चल जाता है और किसी का पता नहीं चलता।

अब इस लिस्ट कॉपी की लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का नाम शामिल हो गया है। हाल ही में मलाइका ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो उन्होंने एक स्पोर्ट्स ब्रैंड के जूते के लिए शूट किया था। मलाइका ने इस वीडियो में  शेयर किया है। इस वीडियो में वो कैमरे के सामने डांस कर रही हैं और अचानक अपने जूते की सोल कैमरा की तरफ बढ़ा देती हैं और तभी उनके जूते का रंग बदल जाता है। इस पूरे वीडियो में ऐसा कुल 6 बार होता है।

मलाइका ये वीडियो एक्ट्रेस जैकलीन के एक वीडियो से कॉपी किया है। ऐसा ही एक वीडियो जैकलीन ने इसी साल जनवरी में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। मलाइका का ये वीडियो देख फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। सोशल मीडिया पर मलाइका ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। 

एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने जैकलीन और मलाइका की वीडियो साथ में शेयर करते हुए मलाइका का मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'मलाइका अरोड़ा: क्या मैं तुम्हारा होमवर्क कॉपी कर सकती हूं? जैकलीन: हां, लेकिन थोड़ा बदल देना ताकि यह ना लगे कि तुमने कॉपी किया है।

 मलाइका अरोड़ा: थैंक्स, बहन।' बता दें कि वहीं मलाइका और जैकलीन के पोस्ट पर कुछ लोगों ने यह कमेंट भी किए हैं कि जैकलीन का वीडियो मलाइका के वीडियो से बेहतर है।