योगा करते हुए मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ये बोल्ड तस्वीर, लोगों ने कर दिया ट्रोल

6 days ago

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए खूब जानी जाती हैं। मलाइका अरोड़ा के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। ऐसा कोई दिन नहीं होता जब मलाइका योगा क्लास या फिर जिम न जाती हो। हाल ही में उन्होंने योगा करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। 

जहां कुछ लोगों को ये तस्वीर पसंद आ रही है वहीं कुछ लोग योगा के पोज की वजह से उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। मलाइका ने इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वो नीली रोशनी में सिर को पैर के बल झुकाए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को कुछ लोगों ने अश्लील करार दिया और उन्हें ट्रोल करने लगे। मलाइका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- प्रयासों से आप परफेक्ट बनते हैं।

 मैं अभी भी वर्क इन प्रॉग्रेस मोड पर हूं। इस हफ्ते की शुरुआत कुछ योगा और कसरत के साथ। इंस्टाग्राम पर लोगों ने उनके पोज पर कई तरह की बातें करनी शुरू कर दीं। मगर कुछ लोगों ने मलाइका की तारीफ भी की। एक शख्स ने मलाइका का बचाव करते हुए कहा कि अगर हम उनके जैसा योगा कर नहीं सकते तो हम लोग उन्हें ट्रोल करने के काबिल भी नहीं हैं। 

इसके अलावा कई लोगों ने ये बात भी स्वीकारी कि मलाइका काफी फिट हैं और आज के यूथ की इंश्पिरेशन हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने और मलाइका के रिश्ते पर खुलकर बात की। 

अर्जुन कपूर से पूछा गया कि क्या वो उनके और मलाइका के ऐज गैप को लेकर सोशल मीडिया पर जो लिखा जाता है उससे वो प्रभावित होते हैं। इस पर अर्जुन कपूर ने कहा, उन्हें इन ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता।

 मेरे लिए उनकी राय कोई मायने नहीं रखती है। अर्जुन ने कहा कि वो ट्रोल्स के बारे में कोई सफाई नहीं देना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें और मलाइका को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

उन्होंने कहा, "मैं इस बारे में बात तक नहीं करना चाहता और ना ही इसे अहमियत देना चाहता हूं। इस बात से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता तो मैं इसके बारे में कोई सफाई भी नहीं देना चाहता।