इस वजह से मलाइका ने दिया था अरबाज को तलाक, पहली बार तोड़ी चुप्पी

4 weeks ago


मलाइका अरोड़ा का नाम पिछले कई समय से अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा हैं। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मलाइका आज के दौर में सिंगल पेरेंट्स है। बॉलीवुड एक्टर अरबाज से साल 2017 में मलाइका ने तलाक ले लिया था, लेकिन आज भी दोनों का जिक्र होता हैं। अपने तलाक को लेकर मलाइका ने 2 साल बाद चुप्पी तोड़ी हैं।
पिछले दिनों मलाइका अपनी बेस्टफ्रेंड करीना कपूर के रेडियो शो में पहुंची। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब बाते की। अरबाज और अपने तलाक को लेकर खूब बातें की। उन्होंने करीना कपूर खान के रेडियो शो में बताया, “हम दोनों ऐसी सिचुएशन में थे कि हमारी वजह से सभी परेशान थे। तलाक लेने से एक रात पहले तक मैं अपने परिवार के साथ बैठी और मैंने बात की... मैंने अपने आप से पूछा कि क्या मैं 100 प्रतिशत तलाक लेना चाहती हूं?  सभी ने कहा अगर तुम्हारा यह फैसला है तो हमे तुम पर गर्व है। उन्होंन मुझे स्ट्रॉग वुमेन कहा जिससे मुझे मजबूती मिली, जिसकी मुझे उस समय जरुरत थी। मलाइका ने बताया- यह फैसला लेना आसान नहीं था। ये कोई आम फैसला नहीं था। मैंने और अरबाज ने यह फैसला लेने से पहले काफी बात की और फिर अलग हुए।



आपको बता दें कि मलाइका ने 25 साल की उम्र में एक्टर अरबाज खान से शादी की थी। दोनों ने एक दूसरे को बेपनाह प्यार किया। साल 2002 में उन्होंने बेटे अरहान को जन्म दिया। लोग इसे एक हैप्पी और परफेक्ट फॅमिली मानते थे लेकिन 2016 में हैरान करने वाली खबर आई कि मलाइका और अरबाज ने अलग होने का फैसला किया है। शादी के 19 साल बाद यानी 2017 में दोनों का आखिरकार तलाक हुआ था।  
जिसके बाद मलाइका अपनी लाइव में आगे निकल गई। वह आज अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की है। मगर कई बार दोनों को साथ घूमते देखा गया है। खबर है कि इस साल दोनों शादी करने वाले है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।


ALSO READ: मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान के साथ अर्जुन कपूर ने किया लंच