दीपिका और मलाइका ने पहना एक जैसा ब्लैक एंड गोल्ड स्ट्रैपलेस गाउन, देखिए ये खूबसूरत तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा मेकअप ब्रान्ड बेबी ब्राउन के लान्च के मौके पर नजर आईं। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही उनकी ड्रेस को भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। 

मलाइका अरोड़ा ने दीपिका पादुकोण की ड्रेस कॉपी की है। फोटो में मलाइका अरोड़ा ने ऑफ शोल्डर ब्लैक टोप और मेटालिक गोल्ड स्कर्ट में नजर आ रही हैं। यही ड्रेस दीपिका पादुकोण ने भी कई बार कैरी कर चुकी हैं। उन्होंने  2012 वोग ब्यूटी अवार्ड्स में ब्लैक टोप और गोल्ड स्कर्ट पहना था जिसमें वो रेड कार्पेट पर शानदार दिखीं। 

दीपिका पादुकोण को ये लुक इतना पसंद आया कि वो 2017 में पार्टी इवेंट के बाद वैनिटी फेयर ऑस्कर में फिर से इसी ड्रेस में नजर आईं थी। पर आज भी दीपिका पादुकोण के लुक को फैंस ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

 फैंस ने दीपिका पादुकोण की तारीफ की वहीं मलाइका अरोड़ा को काफी ट्रोल किया। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरें तेज हैं। कहा जा रहा था कि दोनों 18 से 22 अप्रैल के बीच शादी कर सकते हैं। खबरों के मुताबिक ये शादी गोवा में होगी। 

जहां दोनों के परिवारों के घर हैं। हालांकि अब मलाइका ने शादी के खबरों पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि इन बेवकूफाना अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है। पिछले दिनों मलाइका और अर्जुन मालदीव पर छुट्टियां मनाने पहुंचे थे। 

हॉलीडे के बाद दोनों मुंबई लौटते हुए एयरपोर्ट पर साथ में नजर आए। मलाइका और अर्जुन को अक्सर साथ में हैंगआउट करते हुए देखा जाता है। 

दोनों मीडिया के सामने भी काफी कंफर्टेबल लगते हैं। खबरों के मुताबिक बोनी कपूर इस शादी से खुश नहीं है। उनका कहना है कि इस में कोई सच्चाई नहीं हैं। मेरा बेटा फिलहाल शादी नहीं कर रहा है। 

अर्जुन के पापा बोनी को अर्जुन-मलाइका की इस लो-प्रोफाइल सीक्रेट शादी से ऐतराज है और वो शादी के बाद बॉलीवुड में रिसेप्शन के भी सख्त खिलाफ हैं। 

बोनी अपने बेटे की पंजाबी रीति रिवाज से शादी करवाने की इच्छा रखे हुए हैं।