single-post

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अर्जुन कपूर के लिए प्यार, बताया कैसा है रिश्ता !

April 12, 2019, 7:45 a.m.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हैं। इन दिनों ये कपल बॉलीवुड में खूब छाया हुआ हैं। आए दिन दोनों मीडिया पर खूब सुर्खियां रहे हैं। इस लवबर्ड ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में मीडिया के सामने खुलासा नहीं किया लेकिन दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करके इस बात को जाहिर करते है कि ये एक दूसरे के प्यार में पागल हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है 45 साल की मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होने हमसफर का मतलब बताया है। इस पोस्ट को पढ़कर ये साफ जाहिर है कि ये मलाइका ने अर्जुन के लिए डाला है और वह कहना चाहची है कि उन्होंने अर्जुन कपूर में अपना हमसफर ढूंढ लिया है।  

हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को बुधवार रात चंकी पांडे के घर के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों कपल चंकी पांडे के घर पार्टी में शामिल होने पहुंचे। पार्टी के दौरान दोनों अर्जुन और मलाइका एक कलर के कपड़ों में नजर आए। फोटो में मलाइका और अर्जुन ने ब्लू कलर की टीशर्ट पहने हुए दिखे। दोनों अपना फेस मीडिया से छुपाते नजर आए। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

हाल ही में मलाइका और बोनी कपूर ने शादी की खबरों को नकार दिया हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे। पर अब खबरों के अनुसार माना जा रहा है कि ये कपल 19 अप्रैल को  शादी नहीं करने जा रहा है।  आपको बता दें कि 19  अप्रैल को गुड फ्राइडे है। इस दिन चर्च कोई शादी जैसे शुभ फंक्शन नहीं होते हैं। पिछले दिनों ये कपल मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंचा था। माना जा रहा था कि वहां वो अपनी बैचलर पार्टी सेलिब्रेट करने गई थी।

खबरों के मुताबिक बोनी कपूर इस शादी से खुश नहीं है। उनका कहना है कि इस में कोई सच्चाई नहीं हैं। मेरा बेटा फिलहाल शादी नहीं कर रहा है। अर्जुन के पापा बोनी को अर्जुन-मलाइका की इस लो-प्रोफाइल सीक्रेट शादी से ऐतराज है और वो शादी के बाद बॉलीवुड में रिसेप्शन के भी सख्त खिलाफ हैं। बोनी अपने बेटे की पंजाबी रीति रिवाज से शादी करवाने की इच्छा रखे हुए हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की उम्र में काफी फर्क भी हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा को आए दिन ट्रोल किया जाता है।