शादी से पहले कुछ इस तरह खुद को फिट बना रही हैं मलाइका, शेयर किया वीडियो

1 week ago




मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड में  अपनी फिटनेस को लेकर खूब छाई रहती हैं।  कई बार इंस्टाग्राम पर अपनी फिटनेस वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया हैं। इस बार उन्होंने अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ एक्सरसाइज करते हुए एक विडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।



विडियो में मलाइका और अमृता लेग्स एक्सर्साइज करती दिखाई दे रही हैं। इस क्रॉस लेग एक्सर्साइज को करने में कितनी एनर्जी लगानी पड़ी इसे दोनों के चेहरे को देखकर साफ समझ आ रहा है। फैंस को मलाइका का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब मलाइका ने अमृता के साथ वर्क आउट विडियो शेयर किया हो। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे दोनों योग करते दिखाई दे रही हैं।




आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरें तेज हैं। कहा जा रहा था कि दोनों 18 से 22 अप्रैल के बीच शादी कर सकते हैं। खबरों के मुताबिक ये शादी गोवा में होगी। जहां दोनों के परिवारों के घर हैं। हालांकि अब मलाइका ने शादी के खबरों पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि इन बेवकूफाना अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है। पिछले दिनों मलाइका और अर्जुन मालदीव पर छुट्टियां मनाने पहुंचे थे। हॉलीडे के बाद दोनों मुंबई लौटते हुए एयरपोर्ट पर साथ में नजर आए। मलाइका और अर्जुन को अक्सर साथ में हैंगआउट करते हुए देखा जाता है। दोनों मीडिया के सामने भी काफी कंफर्टेबल लगते हैं।




खबरों के मुताबिक बोनी कपूर इस शादी से खुश नहीं है। उनका कहना है कि इस में कोई सच्चाई नहीं हैं। मेरा बेटा फिलहाल शादी नहीं कर रहा है। अर्जुन के पापा बोनी को अर्जुन-मलाइका की इस लो-प्रोफाइल सीक्रेट शादी से ऐतराज है और वो शादी के बाद बॉलीवुड में रिसेप्शन के भी सख्त खिलाफ हैं। बोनी अपने बेटे की पंजाबी रीति रिवाज से शादी करवाने की इच्छा रखे हुए हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की उम्र में काफी फर्क भी हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा को आए दिन ट्रोल किया जाता है।