तलाक के बदले 15 करोड़ मिले रुपयो से ऐश कर रही हैं मलाइका-सोशल मीडिया ट्रोलर

1 years ago

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हो चुका है लेकिन तलाक के बाद भी विवाद जारी है। मलाइका अरोड़ा आजकल अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं। लेकिन उनकी हॉट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। एक फ्रीलांस फोटोग्राफर ने शॉर्ट ड्रेस पहने मलाइका की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो पर तरह तरह के कमेंट्स आए। 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

लेकिन फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट किया है- आजकल की महिलाएं ऐसा ही करती हैं. वे एक अमीर लड़के को फंसा कर उससे शादी कर लेती है और फिर मोटी रकम के लिए तलाक दे देती हैं. फिर इन पैसों से वे ऐश करती हैं. यूजर ने मलाइका पर कमेंट किया है कि जब वह खुद कमाने में सक्षम हैं तो उनको एलुमनी की जरूरत ही क्यों पड़ी. यूजर ने लिखा है- मैं लोगों की इज्जत करता हूं लेकिन किसी लिंग की नहीं. इसी यूजर ने एक दूसरे कमेंट में लिखा है- अब मलाइका की जिंदगी केवल शॉर्ट कपड़े पहनने, जिम और सैलून जाने, छुट्टियां बिताने की हो गई है. क्या तुम्हारे पास सही में कोई काम है या केवल अपने पति के पैसों पर ऐश कर रही हो?

साथ ही ये यूजर आगे बढ़ते हुए कहने लगा कि, ‘इनकी लाइफ में अब महेंगे और छोटे कपडे, जिम और सैलून में जाना, अपने दोस्तों के साथ  क्या सच में आपके पास कोई कम नहीं तो ऐसे आप इन पैसो पर ऐश करती है।’ वैसे मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी रिजर्व्ड रहती हैं लेकिन इस बार  पर मलाइका ने इसका करारा जबाव दिया है और लिखा है, ‘मैं इस तरह की किसी भी बातों में उलझना नहीं चाहती क्योंकि ये मेरी डिग्निटी को कम करने वाली बातें हैं।’ 

 

इसी साल मई के महीने में मलाइका और अरबाज का तलाक हुआ। इस तलाक के लिए मलाइका ने अपने और बेटे के खर्च के लिए 15 करोड़ रुपये लिए थे। मलाइका अरबाज की शादी 17 सालों तक तो ठीक चली लेकिन पिछले एक साल से अरबाज खान से अलग रह रही थी मलाइका। मलाइका के साथ उनका बेटा अरहान भी रहता है। 

तलाक के लिए मलाइका ने अरबाज पर ये आरोप लगाया था कि वो अकेले ही अपने बेटे अरहान का पालन पोषण कर रही हैं।  यहां तक कि उसकी पढ़ाई का खर्च भी खुद मलाइका अकेली ही उठा रही हैं। मलाइका को काफी समय से अरबाज के असफल करियर से परेशानी थी। कई सालों से अरबाज का सलमान की छत्रछाया में रहना मलाइका को नागवार था इसी वजह से उन्होंने उनसे अलग होने का मन बना लिय़ा था। कहा तो ये भी गया कि   मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था।  यहां तक कि मलाइका  इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेसिंग सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी। इन्ही सब बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई सालों तक अनबन चलती आ रही है । वहीं मलाइका के बारे ये कहा गया कि वो अर्जुन कपूर के कुछ ज्यादा ही करीब हैं और यहीं तलाक की वजह भी है। पिछले साल मलाइका का नाम एक ब्रिटिश बिजनेस मैन से भी जुड़ा था। मलाइका का अरबाज से तलाक हो चुका है लेकिन इसके बावजूद वो अक्सर उनके साथ आजकल नजर आती हैं। 

Related Posts