single-post

मालदीव में कुछ इस अंदाज में नजर आ रहीं हैं मलाइका अरोड़ा

April 2, 2019, 10:45 a.m.

बॉलीवुड में इस वक्त अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के इश्क के चर्चे हर तरफ हो रहें हैं। अब ये कपल सबके सामने मिलते हैं। कभी दोनों मूवी डेट पर जाते हैं तो कभी लॉन्ग ड्राइव पर नजर आते हैं। उनकी शादी की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  माना जा रहा था कि अप्रैल में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे। अब खबरों के अनुसार माना जा रहा है कि ये कपल 19 अप्रैल को शादी नहीं करने जा रहा हैं। क्योंकि उसदिन गुड फ्राइडे है। दरअसल इसी दिन (19 अप्रैल) ईसा मसीह को सूली पर चढ़ाया गया था। 

इसलिए वो 19 अप्रैल को शादी नहीं करेगें।  हाल ही में मलाइका अरोड़ा  मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। वहां वो अपने कुछ दोस्तों के साथ गईं हैं और माना जा रहा है कि वो अपनी बैचलर पार्टी सेलिब्रेट कर रही हैं। मलाइका की वैकेशन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

हाल की फोटो में मलाइका अरोड़ा योगा करती नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने ये फोटो कुछ देर पहले ही शेयर की हैं जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। फैंस को उनकी ये फोटो काफी पसंद आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

आपको बता दें कि मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस हैं। वह न सिर्फ रोजाना जिम में वर्क आउट करती हैं बल्कि योगा से भी अपने आप को फिट रखती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर फिटनेस के वीडियो भी शेयर करती हैं। 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। अब वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आपका बता दें कि हाल ही में अर्जुन के पापा बोनी कपूर को जब इस बात का पता चला कि अर्जुन मलाइका से 19 अप्रैल को शादी कर रहे हैं तो वो नाराज हो गए। 

बोनी कपूर ने कहा था कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं हैं। बोनी अपने बेटे की पंजाबी रीति रिवाज से शादी करवाने की इच्छा रखे हुए हैं। देखते हैं कि अब आखिर क्या होता है।