मलाइका अरोड़ा खान ने शेयर की बिकिनी में तस्वीरें, ट्रोलर्स ने कह दिया बुरा-भला

9 months ago

मलाइका अरोड़ा एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। 44 साल की मलाइका ने बिकिनी तस्वीरें शेयर  की है। बिकिनी में तस्वीरें शेयर करने की वजह से उन्हें  ट्रोल किया जा रहा है।  

44 साल की मलाइका पर उम्र का कोई असर नहीं हो रहा है। दिनोंदिन वो और खूबसूरत होती जा रही हैं लेकिन यूजर्स को शाय़द मलाइका का ये अंदाज पसंद नहीं आया।  कुछ यूजर्स ने तो उन पर भद्दे कमेंट्स भी किए। तस्वीरों में मलाइका पानी के अंदर नजर आ रही हैं। उन्होंने चार तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। वहीं एक तस्वीर में उन्होंने दोनों हाथ से हार्ट का शेप बनाया है। मलाइका हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं लेकिन कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए। 

वहीं पिछले काफी समय से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान के डिवोर्स के लिए भी अर्जुन कपूर को जिम्मेदार बताया जाता है। 

अरबाज से डिवोर्स के बाद मलाइका को सोशल मीडिया पर ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। जब जब मलाइका हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं उन्हें भला बुरा कहा जाता है लेकिन मलाइका भी यूजर्स की बातों से बेपरवाह रहती हैं। 

एक के बाद एक हॉट तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स को मुहंतोड़ जवाब देती हैं।