single-post

ये दीवाली मलाइका के लिए बहुत खास क्यों है तस्वीरें देखकर जानिए !

Nov. 6, 2018, 4:15 p.m.

अरबाज खान के डिवोर्स और अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर मलाइका लगातार खबरों में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा से डिवोर्स ले चुके अरबाज़ ख़ान अपनी नयी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी के साथ इन दिनों खुल्लमखुल्ला घूमते-फिरते नजर आते हैं। तो वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा अभी भी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर रही है। मलाइका आजकल दीवाली पार्टी में खूब नजर आ रही हैं। हर पार्टी में वो अर्जुन कपूर के साथ जा रही हैं। देखा जाए तो ये दीवाली मलाइका के लिए बहुत खास है। 

दीवाली के बहाने अर्जुन और मलाइका एक दूसरे से खूब मिल रहे हैं। संदीप खोसला की पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को एक साथ देखा  गया। ऐसा लगता है अर्जुन को अपने पापा का डर नहीं वही मलाइका को सलमान से कोई मतलब नहीं। दोनो अब खुल्लम खुल्ला मिल रहे हैं और पार्टी कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। कई बार उन्होंने अपनी दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की। दीवाली के दौरान मलाइका अपने घर को बहुत खूबसूरती से सजाती है।  

मलाइका अपने घर को खूबसूरत फूलों से सजाती हैं। दीएं और फूलों का कॉबिनेशन उनके घर को रिच  लुक देता है। पारंपरिक कपड़े पहन मलाइका  दीवाली की पूजा करती हैं। आपको बता दे कि मलाइका पंजाबी पिता और क्रिश्चयन मां की संतान हैं। वो सभी धर्मों में आस्था रखती हैं। 

दीवाली के दौरान मलाइका अपने घर पर दोस्तों को भी बुलाती हैं। उन्हें पार्टी देती है। 

मलाइका दीवाली को एक या दो दिन नहीं बल्कि पूरे हफ्ते सेलिब्रेट करती हैं। पूरे हफ्ते उनके घर पर खूबसूरत सजावट रहती है। तरह - तरह से फूलों से वो अपने घर को सजाती हैं। 

दीवाली के दौरान वो अपने परिवार के सदस्य़ों के साथ रहती हैं। मलाइका अब पति अरबाज खान से अलग हो चुकी हैं और बेटे अरहान खान के सााथ रहती हैं।