मलाइका ने फिर शेयर की बिकिनी पिक्चर, लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा- कटरीना मत बनो !

1 week ago

बॉलीवुड में इन दिनों मलाइका अरोड़ा के चर्चे खूब हो रहे है। मलाइका इन दिनों अपने और अर्जुन कपूर के अफेयर के चलते काफी सुर्खियों में हैं। मलाइका को लेकर खूब खबरें आ रही हैं कि वो और अर्जुन शादी कर रहे है। हालांकि अभीतक ऐसा पक्का कुछ नहीं हुआ है औऱ ना ही ऐसी कोई ऑफिशियल खबर आई है। अब सब जानते हैं कि मलाइका भले ही 45 की हो गई हों लेकिन उनकी हॉटनेस के आगे कई यंग एक्ट्रेसेस भी फेल हैं। बीते दिनों ही मलाइका मालदीव गईं थी। मालदीव में मलाइका ने जमकर मस्ती की और खूब तस्वीरें भी शेयर की थी। अब मलाइका इन्हीं तस्वीरों को शेयर कर रही हैं।


 हाल ही में मलाइका ने एक और हाफ बॉ़डी पिक्चर शेयर की है। बिकिनी में मलाइका का ये अंदाज़ वाकई कातिलाना लग रहा है। पिक्चर में मलाइका बैक पोज दे रही हैं और आंख मारते हुए नजर आ रही हैं। इस पिक्चर पर कई लोगों ने अच्छे कमेंट्स किए हैं तो कई लोग इस पिक्चर को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे है।


 कई लोगों ने पिक्चर पर अर्जुन और मलाइका को खुद जोड़कर भद्दे कमेंट्स किए तो कई यूजर कह रहे हैं कि कटरीना को कॉपी करना बंद करो। दरअसल बीते दिनों ही कटरीना भी मालदीव गईं थी। कटरीना ने भी सोशल मीडिया पर अपनी कई बिकिनी और हॉट पिक्चर्स शेयर की थी।


 ऐसी ही मलाइका ने शेयर की हैं। तो इसीलिए यूजर्स कह रहे हैं कि आप कटरीना जैसी बिल्कुल नहीं लगती हैं। इस तरह के कई कमेंट्स किए गए हैं और मलाइका को फिर से ट्रोल किया गया है।


 बता दें कि फिटनेस फ्रीक मलाइका न सिर्फ रोजाना जिम में वर्क आउट करती हैं बल्कि योगा से भी अपने आप को फिट रखती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर फिटनेस के वीडियो भी शेयर करती हैं। इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में है। 

बताया जा रहा है कि अर्जुन-मलाइका जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अर्जुन के पापा बोनी कपूर को जब इस बात का पता चला कि अर्जुन मलाइका से 19 अप्रैल को शादी कर रहे हैं तो वो नाराज हो गए। बोनी कपूर ने कहा था कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 19 अप्रैल को शादी करेगें। हालांकि बाद में इस खबर को अफवाह भी बता दिया गया। ऐसा इसलिए कहा गया क्योंकि उसदिन गुड फ्राइडे है। दरअसल इसी दिन ईसा मसीह को सूली पर चढ़ाया गया था। ऐसे में 19 अप्रैल को इनकी शादी नहीं हो रही है। अब देखना होगा कि दोनों की शादी कब होती है।