single-post

अरबाज से डिवोर्स के बाद मुन्नी मलाइका दबंग सीरीज से बाहर हुईं, जानिए किसने काटा पत्ता !

Sept. 10, 2018, 5:55 p.m.

मलाइका अरोड़ा से डिवोर्स ले चुके सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ आजकल जियोर्जिया अंदरानी नाम की फिरंग ब्यूटी के प्यार में हैं।अरबाज़ और जियोर्जिया इन दिनों दो जिस्म और एक जान बने हुए हैं। दोनों हर जगह साथ साथ देखे जाते हैं। जियोर्जिया के साथ अरबाज़ की लव स्टोरी को ना सिर्फ ख़ान फैमली से ग्रीन सिग्नल मिल चुका है बल्कि अरबाज़ के बेटे अरहान और मलाइका की बहन अमृता ने भी जियोर्जिया को एक्सेप्ट कर लिया है यानी बहुत जल्द अरबाज़ के साथ जियोर्जिया का रिश्ता ऑफीशियल होने वाला है। ख़ान ख़ानदान में कल तक जो जगह मलाइका की थी उसपर अब अरबाज़ की नयी गर्लफ्रेन्ड का क़ब्ज़ा होने वाला है। 

लेकिन ख़ान फैमली की बहू बनने से पहले ही अरबाज़ की इस फिरंग गर्लफ्रेन्ड ने मलाइका अरोड़ा पर सितम करना शुरू कर दिया है..  पता चला है कि जियोर्जिया की वजह से अब दबंग-3 से मुन्नी का पत्ता कट सकता है । अरबाज़ ख़ान पिछले कई दिनों से सलमान के साथ दबंग-3 की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। ख़बर है कि काफी टालमटोल के बाद भाईजान अरबाज़ के साथ दबंग-3 करने के लिए राज़ी हो गए हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस बार अरबाज़ ख़ान दबंग-3 में मलाइका की जगह सलमान के साथ अपनी गर्लफ्रेन्ड से आइटम नंबर करवाना चाहते हैं। अरबाज़ ने इस बारे में भाईजान से बात भी कर ली है। सलमान ने भी छोटे भाई की फीलिंग्स को समझते हुए अपनी मंज़ूरी दे दी है। 

 जियोर्जिया की अगर  दबंग सिरीज़ में इंट्री होगी.तो फिर मलाइका की ऑटोमैटिक वहां से छुट्टी हो जाएगी। एक साल पहले जब मलाइका से दबंग-3 पर बात की गई थी तो उन्होंने ये बोला था कि वो दबंग और दबंग-2 की तरह दबंग-3 की भी प्रोड्यूसर होंगीलेकिन कुछ महीने पहले जब मलाइका से पूछा गया था कि क्या वो दबंग-3 में मुन्नी बनकर सलमान के साथ डांस करेंगी इसपर उन्होंने चुप्पी साध ली थी। मलाइका को इस बात का बहुत पहले अंदाज़ा हो गया था कि अरबाज़ की लाइफ में आई नयी गर्लफ्रेन्ड दबंग-3 से उनका पत्ता काट सकती है।