अर्जुन के प्यार में मलाइका अरोड़ा ने खान सरनेम हटाया, अब कपूर बनने की तैयारी ?

1 months ago

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ ख़ान का डिवोर्स हुए काफी दिन बीत चुके हैं। डिवोर्स के बाद अरबाज़ ख़ान जहां जियोर्जिया अंदरानी नाम की विदेशी हसीना के साथ प्यार में हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा भी अपने से कई साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ इश्क़ फरमा रही हैं। मलाइका और अर्जुन का रिश्ता इस क़दर आगे बढ़ चुका है कि अब दोनों ने बिना किसी डर के एक दूसरे के साथ दिखना शुरू कर दिया है

मलाइका और अर्जुन आजकल एक दूसरे के साथ जमकर पार्टीज़ कर रहे हैं। मलाइका अक्सर अर्जुन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने के लिए उनके घर जाती रहती हैं। ख़बर तो ये भी है कि अर्जुन और मलाइका ने अपनी वेडिंग डेट भी फिक्स कर ली है। 

अगले साल मार्च में 33 साल के अर्जुन से 45 साल की  मलाइका शादी करके मिसेज़ कपूर बन सकती है। हाल में मलाइका अर्जुन के नाम का पेंडेट पहने नजर आई थी।  

अरबाज से तलाक के एक साल बाद भी मलाइका ने अबतक अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से ख़ान सरनेम नहीं हटाया था। इसकी वजह इंस्टाग्राम पर मलाइका को उनके इस ख़ान सरनेम की वजह से जमकर खरी खोटी सुनाई जाती है। हालांकि खान सरनेम सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही था। 

लोग सवाल करते थे कि जब आपका डिवोर्स हो चुका है और आप अपने से कई साल छोटे अर्जुन को डेट कर रही हैं तो फिर आप ख़ान सरनेम क्यों नहीं हटा रही है।  वैसे हम आपको बता दें कि पब्लिक प्लेस पर मलाइका ने ख़ान सरनेम इस्तेमाल करना बहुत पहले ही बंद कर दिया था।  लेकिन अब उन्होंने इंस्टाग्राम से भी खान सरनेम हटा दिया है।

पिछले साल अरबाज़ से डिवोर्स लेने के बाद मलाइका एक ईवेन्ट को अटेन्ड करने बतौर चीफ गेस्ट वडोदरा गई थीं तो वहां चेयर पर लगे अपने नाम के साथ ख़ान सरनेम देखकर भड़क गईं थीं।मलाइका के इस रूप को देखकर हैरान ऑर्गेनाइज़र्स को आनन फानन में उनके नाम के आगे से ये ख़ान हटाना पड़ा था जब जाकर मैडम का ग़ुस्सा शांत हुआ था। यानी मलाइका बहुत पहले ही अपने ज़िन्दगी से ख़ान को रुख़्सत कर चुकी हैं ।