single-post

34 साल के अर्जुन से 45 की मलाइका ने किया प्यार का इजहार, वीडियो देख आपको भी हो जाएगा यकीन

Feb. 25, 2019, 8:33 p.m.

34 साल के अर्जुन कपूर औऱ 45 साल की मलाइका अरोड़ा के अफेयर की सुर्खियां इन दिनों जमकर हो रही है। दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है। दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आ रही है। हाल ही में इशारों ही इशारों में मलाइका ने अर्जुन से अपने इश्क का इजहार कर दिया है। हुआ ये है कि रिसेंटली मलाइका कॉफी विद करण में गई थी। इस सीजन में मलाइका दूसरी बार कॉफी विद करण में पहुंची है। मलाइका के साथ यहां किरण खेर, वीरदास और मल्लिक दुआ भी थे।

 इन सभी के साथ यहां मलाइका भी पहुंची। इस एपिसोड में ये सभी सीजन 6 में आए कंटेस्टेंट को अवॉर्ड देंगी। इस दौरान जब करण ने पूरे सीजन के लिए बेस्ट परफ़ॉर्मर का नाम पूछा तो किरण खेर ने अर्जुन कपूर का नाम लिया। इसके बाद मलाइका की बारी आई तो मुन्नी मैडम ने तपाक से अर्जुन का नाम ले दिया। मलाइका ने कहा कि, वो अर्जुन कपूर को ही पसंद करती हैं, इस तरह या उस तरह। मलाइका ने जिस वक्त अर्जुन का नाम लिया तो उस वक्त करण जौहर भी शर्मा गए और अपनी हंसी को कंट्रोल करते नजर आए। 

साफ है कि मलाइका को अर्जुन के आगे कोई नहीं दिख सकता और भला ऐसा हो भी क्यूं ना। दोनों की आशिकी अब इतनी आगे जो पहुंच चुकी है। वैसे इसी शो में हाल ही में करीना कपूर और प्रियंका चोपडा़ भी पहुंची थी। तो दोनों ने ही अर्जुन-मलाइका के रिश्ते का खुलासा कर दिया था। करण जौहर ने अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में प्रियंका और करीना से सवाल किए। तो देसी गर्ल उनके रिश्ते की पुष्टि करती है और उसके बाद बेबो इसका जवाब हां में देती है। 

इसके बाद जब करण जौहर इन दिनों को अर्जुन और मलाइका की शादी के बारे में सवाल करते है तो कमरे में एक अजीब सी खामोशी छा जाती है। इसके बाद करण जौहर कहते है मल्ला और अर्जुन अपने रिश्ते को जल्द ही सार्वजनिक करें, आपको क्या लगता है? अब ऐसे में जो भी हो दुनियावालों को पता चल ही चुका है कि दोनों डेट कर रहे है। हो सकता है कि जल्द ही शादी भी कर लें और अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दें।