single-post

एक बार फिर अस्पताल में दिखीं मलाइका, हफ्ते में दूसरी बार हॉस्पिटल गईं !

April 18, 2019, 7:44 p.m.

मलाइका अरोड़ा आजकल रोज खबरों में रहती हैं। कभी अर्जुन कपूर से अफेयर को लेकर तो कभी अपने स्टाइल को लेकर। कभी दोनों मूवी डेट पर जाते हैं तो कभी लॉन्ग ड्राइव पर नजर आते हैं। दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है। इसी दौरान मलाइका अरोड़ा मुंबई के एक अस्पताल में फिर नजर आई। पिछले एक हफ्ते में वो दूसरी बार हॉस्पीटल गई हैं। 

पिछले हफ्ते वो अर्जुन कपूर के साथ हॉस्पिटल जाती दिखी थीं लेकिन इस बार वो अकेली नजर आई। मलाइका ने शॉट्स पहन रखा था। साथ ही उन्होंने महंगा हैंड बैग ले रखा था। 

पिछले हफ्ते  मलाइका अरोड़ा अस्पताल जाते वक्त तनाव में दिख रही थीं।  मलाइका और अर्जुन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

साथ ही लोगों ने कई बेकार बेकार कमेंट भी किए हैं। कई यूजर्स तो ये कह रहे हैं कि क्या मलाइका प्रेग्नेंट हैं। इस तरह के कई भद्दे कमेंट्स दोनों की पिक्चर्स पर किए गए हैं। 

आपको बता दें कि हाल ही में दोनों चंकी पांडे के घर के बाहर स्पॉट किए गए थे। दोनों कपल चंकी पांडे के घर पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। आपको बता दें कि बीते दिनों से ही इनकी शादी को लेकर खबरें आ रही थी। 

हालांकि, मलाइका और बोनी कपूर ने शादी की खबरों को नकार दिया हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे पर अब खबरों के अनुसार माना जा रहा है कि ये कपल 19 अप्रैल को  शादी नहीं करने जा रहा है। 

आपको बता दें कि 19 अप्रैल को गुड फ्राइडे है। इस दिन चर्च कोई शादी जैसे शुभ फंक्शन नहीं होते हैं। 

 

 खबरों के मुताबिक बोनी कपूर इस शादी से खुश नहीं है। उनका कहना है कि इस में कोई सच्चाई नहीं हैं। मेरा बेटा फिलहाल शादी नहीं कर रहा है। 

अर्जुन के पापा बोनी को अर्जुन-मलाइका की इस लो-प्रोफाइल सीक्रेट शादी से ऐतराज है और वो शादी के बाद बॉलीवुड में रिसेप्शन के भी सख्त खिलाफ हैं।