single-post

सलमान के डर से अर्जुन के साथ अपने रिश्ते का ऐलान नहीं कर रही थीं मलाइका ! पढ़िए पूरी खबर

Aug. 31, 2018, 6:15 p.m.

अरबाज खान से डिवोर्स के बाद मलाइका अरोड़ा की अर्जुन कपूर के साथ नज़दीकियां काफी बढ़ गई हैं। अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से ना तो ख़ान ख़ानदान खुश है और ना ही पापा बोनी कपूर राज़ी हैं। यही वजह है कि अर्जुन और मलाइका अपने रिलेशनशिप को काफी सीक्रेट रखते हैं। मुन्नी और इश्कज़ादे रात के अंधेरे में एक दूसरे से मिलती है। दोनों मीडिया के सामने पोज़ देने से भी बचते हैं.. लेकिन हाल ही में हुए इस फैशन शो के दौरान अर्जुन और मलाइका को इस तरह से देखकर हर कोई हैरान हो गया था। वहीं अर्जुन के साथ उनकी बहन खुशी भी बैठी  दोनों को ना तो ख़ान ख़ानादन का था डर और ना ही इन्हें पापा बोनी की थी फिकर। 

अर्जुन और मलाइका एक दूसरे से खोए हुए आ रहे थे नज़र अर्जुन और मलाइका की इस ओपेन बॉन्डिंग के बाद अब हर कोई यही कह रहा है कि दोनों का रिश्ता जल्द ही ऑफीशियल होने वाला है।  मलाइका के बारे में ये भी कहा जाता है कि सलमान के डर से वो अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं कर रही थी। अब जब अरबाज दूसरी शादी कर रहे है तो मलाइका को भी किसी का डर नहीं। सलमान और मलाइका के रिश्ते पहले भी अच्छे पहले भी अच्छे नहीं थे। सलमान अपनी एक्सट्रा बोल्ड भाभी से नाराज ही रहते थे। अरबाज का जब से डिवोर्स हुआ है सलमान ने मलाइका और अर्जुन दोनों से ही बात करना बंद कर दिया है। कहा तो ये भी  जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को ऑफीशियल करने का डिसीज़न किसी और की वजह से नहीं बल्कि अरबाज़ ख़ान की वजह से ले रहे हैं

दरअसल मलाइका के एक्स-हस्बैन्ड अरबाज़ ख़ान पिछले कई दिनों से जॉर्जिया एंड्रीयानि नाम की इस विदेशी हसीना के प्यार  में हैं। अरबाज़ ख़ान अपनी नयी गर्लफ्रेन्ड को ना सिर्फ ख़ान फैमली से. बल्कि वो मलाइका के घरवालों से भी जॉर्जिया को कई बार मिलवा चुके हैं। हाल ही में जब ख़ान फैमली ने हैदराबाद में अरबाज़ और अर्पिता का बर्थ-डे सेलीब्रेट किया.तो अरबाज़ के साथ उनकी गर्लफ्रेन्ड भी वहां पहुंची थीं।

 कहा जा रहा है कि अरबाज़ की नयी गर्लफ्रेन्ड को ख़ान ख़ानदान ने ग्रीन सिग्नल दे दिया है और इन दिनों ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट में जियार्जी के साथ अरबाज़ की दूसरी शादी की तैयारी भी स्टार्ट हो गई है। अरबाज़ ने जिस तरह से जियोर्जिया के साथ अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की तेज़ी दिखाई है। अब उसी तरह से मलाइका भी अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाने के लिए उतावली हो रही हैं.यही वजह है कि मलाइका अब खुलकर अर्जुन कपूर के साथ मिल रही हैं और पोज़ दे रही हैं।