45 साल की मलाइका ने योगा के जरिए बढ़ती उम्र को थाम रखा है, देखिए हॉट तस्वीरें

4 weeks ago

बॉलीवुड की मुन्नी मलाइका अरोरा का जलवा अब भी जारी है । मलाइका भले ही फिल्मों में ना दिखती हों लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है । मलाइका अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं । 45 साल की मलाइका हर रोज खबरों में रहती हैं। 17 साल के बेटे की मां हैं मलाइका लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी आग लगाती है। जो ड्रेस पहनती हैं उसी में वो बला की खूबसूरत नजर आती हैं। मलाइका फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहती है। वो योगा करती हैं।  ऐसा कोई दिन नहीं होता जब मलाइका योगा क्लास या फिर जिम न जाती हो। 

मलाइका के लिए हर दिन योगा डे है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर योगा के वीडियोज शेयर करती हैं। 

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए खूब जानी जाती हैं। मलाइका अरोड़ा के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा है कि- 'योग जीवन शैली है जो आपको प्रेरित करती है, आपको शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ बनाती है और आप में खुशियों का संचार करती है। उम्मीद करती हूं कि लोगों को स्वस्थ और खुशियों भरी जीवन शैली के लिए प्रेरित कर सकूंगी। 

मलाइका लोगों को फिट रहने की प्रेरणा देती हैं। पिछले साल भी योगा डे पर वीडियो और तस्वीरों के जरिए उन्होंने लोगों को योग के फायदे बताएं थे। 

 

45 साल की मलाइका पर उम्र का कोई असर नहीं हो रहा है। दिनोंदिन वो और खूबसूरत होती जा रही हैं । सोशल मीडिया पर आए दिन वो तस्वीरें शेयर करती है। बेहद ग्लैमरस तस्वीरों को कई लोग पसंद करते हैं । योग की बदौलत मलाइका ने बढ़ती उम्र को रोक रखा है। 

मलाइका अब भी बॉलीवुड की कई यंग एक्ट्रेस को हॉटनेस के मामले में टक्कर देती हैं । सही मायने में शिल्पा शेट्टी की तरह मलाइका भी बी टाऊन में योगा की ब्रैंड अबेस्डर हैं।