फिल्म 'जीरो' देख मलाला यूसुफजई ने की किंग खान की तारीफ, मिलने की जताई इच्छा

3 weeks ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म जीरो पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। 21 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म जीरो पर्दे पर धमाल मचा रही है। इसके साथ ही फिल्म कई दूसरे देशो में भी रिलीज की गई है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आई हैं। फिल्म जीरो को देख हर कोई किंग खान से मिलना चाहता है फिर चाहे वो फैंस हो या नोबेल विजेता मलाला युसुफजई हो। जी हां नोबेल विजेता मलाला युसुफजई ने भी 'जीरो' की तारीफ की है और कहा है कि वह शाहरुख से मिलना चाहती हैं।

मलाला युसुफजई ने एक विडियो जारी किया है जिसमें वह कह रही हैं कि उन्हें और उनके परिवार को जीरो काफी पसंद आई। मलाला ने कहा, 'आपकी फिल्म देखना काफी अच्छा लगा। यह काफी एंटरटेनिंग है। मेरे पूरे परिवार को फिल्म काफी पसंद आई। मैं आपकी फैन हूं और आपके साथ ट्विटर पर बात करना अच्छा लगा लेकिन मुझे उम्मीद है कि किसी दिन आप यूके आएंगे और हम मिलेंगे। वह मेरे लिए बहुत बड़ा दिन होगा।

फिल्म के फर्स्ट डे के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है। हाल ही में इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है। इस फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ की कमाई की थी। तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि, जीरो ने पहले दिन अंडरपरफोर्म किया है। फिल्म ने पहले दिन 20.14 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म को इंडिया में 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि अगर कमाई के लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने भले ही लो-स्टार्ट किया है। लेकिन फिल्म आने वाले दिनों में अच्छी कमाई करेगी। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर फेक रिव्यूज भी वायरल हुए थे।  

फिल्म की कहानी बेहद ही दिलचस्प बताई जा रही है। शाहरुख फिल्म में 38 साल के बऊआ सिंह के रोल में है। शाहरुख ने बौने व्यक्ति का रोल किया है। फिल्म में कटरीना एक एक्ट्रेस बबीता का रोल कर रही हैं। जो कि शराबी होती है। शाहरुख फिल्म में बऊआ सिंह के रोल में हैं।

 तो वहीं अनुष्का फिल्म में आफिया के रोल में हैं। जो कि एक साइंटिस्ट होती हैं औऱ सेलेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से पीड़ित होती है। इसमें वो व्हील चेयर पर रहती हैं। फिलहाल देखते हैं कि फिल्म आने वाले दिनों में कितनी कमाई करती है।