42 साल की हुईं मल्लिका सेहरावत, बॉलीवुड में मल्लिका को काम नहीं मिल रहा !

2 months ago

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका सेहरावत आज का बर्थडे हैं । मल्लिका आज पूरे 42 साल की हो गई हैं । मल्लिका ने बॉलीवुड में अपना करियर एक हॉट एक्ट्रेस तौर पर ही बनाया है । मल्लिका लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। अब वो पेरिस में रहती हैं। पिछले दिनों अपने घर में चोरी और मकान मालिक के जरिए घर से निकाले जाने को लेकर वो चर्चा में थीं।

 मल्लिका का जन्म 24 अक्‍टूबर 1976 को हरियाण के हिसार में हुआ था ।

इनका असली नाम रीमा लांबा था । फिल्मों में आने से पहले मल्लिका ने अपना नाम बदल लिया था ।  मल्लिका ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी । मल्लिका के घरवाले बिल्कुल नहीं चाहते थे कि मल्लिका एक एक्ट्रेस बने । 

लेकिन मल्लिका ने किसी की फिक्र नहीं की और घरवालों से बगावत कर मल्लिका ने बॉलीवुड में एंट्री ली। इतना ही नहीं फिल्मों में आने से पहले मल्लिका एक एयर होस्टेस थीं । 

मल्लिका के बारे में कहा जाता है कि वो पहले से ही शादीशुदा है । फिल्मों में आने से पहले ही मल्लिका की शादी हो गई थी ।  लेकिन दोनों की शादी दो साल बाद ही टूट गई । 

 पति को तलाक देकर वो बॉलीवुड में  आई। मल्लिका बी टाऊन में सेक्स सिंबल के तौर पर जानी गईं थी मल्लिका । 

अपने करियर की शुरूआत मल्लिका ने तुषार कपूर और करीना कपूर की फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से की थी । इस फिल्म में मल्लिका एक सपोर्टिंग रोल में थी । इसके बाद मल्लिका ख्वाहिश और किस किस की किस्मत में नजर आई । लेकिन मल्लिका को असली पहचान फिल्म मर्डर से मिली ।

इस फिल्म में मल्लिका इमरान हाशमी के साथ नजर आईं । फिल्म इतनी बोल्ड थी कि जिसके चर्चों ने सभी को हिला कर दिया था । मल्लिका ने फिल्म में जमकर बोल्ड सीन्स दिए । इस फिल्म में मल्लिका ने 21 किसिंग सीन देकर तहलका मचा दिया था । इसके बाद मल्लिका के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुल गए ।

वो कई फिल्मों में नजर आईं । मल्लिका ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी पहचान बनाई है । मल्लिका ने 'हिस्स्‍स्‍स' और 'पॉलिटिक्स ऑफ लव' जैसी हॉलीवुड फिल्मों में काम किया । आज मल्लिका फिल्मों से दूर है ।

 इन दिनों वो एक फ्रेंच बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं । मल्लिका के बॉयफ्रेंड का नाम साइरिल ऑक्जेनफेंस है। साइरिल पेरिस के ‌एक बिजनेसमैन हैं। मल्लिका और साइरिल की पहली मुलाकात पेरिस में ही हुई थी।