मल्लिका के पास किराया देने को पैसे नहीं, आर्थिक तंगी में भी कोर्ट ने घर खाली करने के आदेश दिए

1 years ago

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत परेशानी में घिर गई हैं। फ्रांसीसी अदालत के एक फरमान से मल्लिका को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल फ्रांस की एक अदालत ने एक्ट्रेस को अपना किराए का घर खाली करने का आदेश दिया है। घर का किराया न देने के कारण कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है। फ्रेंच कोर्ट ने समय पर किराया ना दे पाने की वजह से कार्रवाई की है। 

मल्लिका अपने बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस के साथ पेरिस के 16 एरांडिस्मेंट अपार्टमेंट में रहती हैं। ये पेरिस की सबसे महंगी जगहों में शुमार हैं, ये वीवीआईपी इलाका है, जहां हॉलीवुड की कई मशहूर और मेगाबजट की फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है । मल्लिका पर 78,787 यूरो यानि 64 लाख का भुगतान ना करने का आरोप है। कपल पिछले साल जनवरी से यहां रह रहा है. फ्लैट का प्रति महीने का किराया 6,054 यूरो यानि साढ़े लाख से ज्यादा है। 

फ्लैट के मालिक ने कोर्ट में कहा कि मल्लिका ने कभी अच्छी तरह किराया नहीं चुकाया। सिर्फ 2,715 यूरो का एक ही भुगतान किया है। बता दें, कोर्ट ने 14 दिसंबर को उन्हें नोटिस भेजा था। मल्लिका और साइरिल को किराए का भुगतान करने को कहा था। जिसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और अब आखिरकार कोर्ट ने दोनों को मकान खाली करने का आदेश दे दिया है। 

सुनवाई के दौरान मल्लिका के वकील ने किराया ना देने का कारण उनकी वित्तिय स्थिति और मल्लिका शेरावत के काम के अनियमित प्रकृति को बताया। वकील के इस तर्क को मकान मालिक ने यह कह कर खारिज कर दिया कि किराये की अवधि के दौरान उन्होंने 10 मिलियन में कमाई की थी। 

बता दें कि दिसंबर में मल्लिका ने पेरिस में किसी अपार्टमेंट होने की खबरों को नकार दिया था। मल्लिका ने इस केस के मामले में मीडिया रिपोर्टस को जवाब देते हुए ट्वीट किया था कि यह खबर बिल्कुल सच नहीं है, अगर किसी ने मेरे लिए कोई घर दान किया है तो कृपया मुझे उसका पता भेजें।