'पद्मावती' फिल्म का सपोर्ट करने पर ममता को शूर्पणखा जैसे नाक काटने की धमकी !

1 years ago

 

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर विवाद थमने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिल्म का समर्थन किया तो वो पद्मावती फिल्म के विरोधियों के निशाने पर आ गईं। हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अम्मू ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। सूरज पाल ने ममता को कहा है कि 'राक्षसी प्रवृति की जो होती हैं, जैसे सूर्पनखा थी। सूर्पनखा का इलाज लक्ष्मण ने नाक काटकर किया था। ममता जी इस बात को न भूलें।' 

गौरतलब है कि 'पद्मावति' फिल्म पर हो रहे विवाद को हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने न सिर्फ दुर्भाग्यपूर्ण बताया था, बल्कि इसे एक राजनीतिक दल की सोची-समझी योजना भी बताया था। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने इसे 'सुपर इंमरजेंसी' की स्थिति बताते हुए इसकी निंदा भी की थी। वहीं ममता ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों से आह्वान करते हुए कहा था कि, इस मामले को लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोगों को एक साथ आकर आवाज उठानी चाहिए। 

सूरज पाल पहले भी फिल्म पद्मावती को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं। ज्ञातव्य है कि सूरज पाल ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर काटकर लाने पर 10 करोड रुपए के इनाम का ऐलान किया था। हांलांकि इस बयान के बाद पार्टी ने उन्हें नोटिस भी जारी किया था।

Related Posts