बिग बॉस-9 की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी के तलाक के पीछे की क्या है कहानी !

1 years ago

टीवी या बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस का कब कॉन्ट्रोवर्सी से सामना हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। बिग बॉस के सीजन 9 में नजर आ चुकी एक्ट्रेस मंदाना करीमी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल कुछ वक्त पहले ही मंदाना ने अपने पति गौरव गुप्ता से तलाक लिया है। बता दें कि मंदाना की शादी को अभी महज़ सात महीने ही हुए थे। इसी साल जनवरी में मंदाना ने गौरव गुप्ता से शादी की थी।

 वहीं मंदाना ने पति के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करवाया है लेकिन अब अपने पति और उनकी फैमिली पर आरोप लगाने वाली मंदाना अब खुद इस केस में फंसती नजर आ रही हैं।

दरअसल खबरों की माने तो मंदाना खुद अपने ससुरा खुश नहीं थी। मंदाना के ससुराल वाले लोग उनसे काफी परेशान थे। लेकिन इस सबके बावजूद भी उन्होंने कुछ नहीं कहा। वहीं दूसरी तरफ मंदाना के पति गौरव के भाई गौतम टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना को डेट कर रहे है। जल्दी ही इनकी शादी होने वाली है लेकिन मंदाना ऐसा नहीं चाहती थीं। मंदाना को ये बिल्कुल बर्दाश्त नहीं है कि कोई दूसरी औरत घर में आए।

बता दें कि स्मृति टीवी का जाना माना चेहरा हैं वहीं गौतम और स्मृति पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात मेरी आशिकी तुमसे ही के सेट पर हुई थी। बस तभी से दोनों के बीच प्यार हो गया।

वहीं मंदाना ने पति पर जबरन हिंदू बनाने का आरोप लगाया है।  मंदाना की शादी हिंदू रीति-रिवाज से ही हुई थी। मंदाना का आऱोप है कि ससुराल वाले उनके एक्टिंग करियर के खिलाफ थे और उन्हें यह प्रोफेशन छोड़ने के लिए बार बार कह रहे थे। साथ ही उनका कहना है कि उनके ससुराल वालों ने उन्हें करीब डेढ़ महीने पहले ही घर से निकाल दिया।

मंदाना ने कोर्ट के सामने केस को फास्ट ट्रैक करने के लिए कहा है। मंदाना का कहना है कि उनका वीजा भी जल्द एक्सपायर होने वाला है। इसलिए वो इस केस पर जल्द से जल्द फैंसला चाहती हैं। बरहाल देखते हैं कि आखिर ये मामला कब सुलझता है.

Related Posts