मंदाना करीमी सी बीच पर हुई टॉपलेस, देखिए हॉट तस्वीरें

8 months ago



मंदाना करीमी बॉलीवुड की बेहद हॉट आइटम डांसर है। सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें वो आए दिन शेयर करती रहती हैं।  एक बार फिर मंदाना ने सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया। मंदाना ने समंदर किनारे की अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में मंदाना टॉपलेस हैं। मंदाना की तस्वीर ने खलबली मचा दी है। तस्वीर शेयर करते हुए मंदाना ने लिखा है, "जीवन एक समुद्र तट है और मैं रेत में खेल रही हूं।"



इन दिनोें वो मलेशिया में छुट्टियां बिता रही है। कुआलालंपुर से कुछ दूर पर्थेंटाइल द्वीप के समुद्र तटों तक पर मंदाना धूप सेंकती हुई नजर आई। 



बिग बॉस' के सीजन 9 में कंटेस्‍टेंट रही मंदाना करीमी ने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड गौरव गुप्‍ता से शादी की थी। पहले कॉर्ट मैरेज और उसके बाद एक शानदार शादी के साथ प्‍यार भरे बंधन में बंधे इस जोड़े की शादी 6 महीनों में ही उतार-चढ़ाव का हिस्‍सा बन गई है। 




मंदाना करीमी ने अपने पति गौरव गुप्‍ता के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है. मंदाना ने अपनी याचिका में गुजारा भत्‍ता के लिए 10 लाख रुपये और अपने करियर और बिजनेस के नुकसान और मानसिक पीड़ा के के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग की थी।  इन दोनों ने इसी साल 25 जनवरी को शादी की थी। बता दें कि मॉडल रह चुकी मंदाना करीमी तुषार कपूर और आफताब शिवदसानी के साथ फिल्‍म 'क्‍या कूल हैं हम 3' में नजर आ चुकी हैं। 



मंदाना 2012 में मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना करियर बनाने आई थीं और वह एक कॉमन फ्रेंड के जरिए गौरव से मिलीं। 


उन्‍होंने जुलाई, 2016 में सगाई की और जनवरी , 2017 में उनकी शादी हुई। मंदाना ने अपनी याचिका में आरोप लगाया था कि शादी के बाद उनके पति गौरव ने उनपर पर हिंदू बनने के लिए दबाव डाला। 



मंदाना करीमी का जन्म 29 मार्च 1988 में तेहरान में हुआ था।  उनके पिता भारतीय और माँ ईरानी हैं।  फ़िल्मी दुनिया में आने से पहले मंदाना एयरहोस्टेस थी।  हालांकि उन्हें एयर होस्टेस की नौकरी ज्यादा पसंद नहीं आई और उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया की और रुख कर लिया।