single-post

मंदाना करीमी ने काला चश्मा पहनकर दिया बिकनी पोज, फैंस का धड़का दिल, देखिए तस्वीरें

Nov. 11, 2018, 1:24 p.m.

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस-मॉडल मंदाना करीमी अपनी सेक्सी बिकनी फोटो से खूब चर्चा में है। इरानियन मॉडल मंदाना करीमी सलमान खान के शो बिग बॉस 9 में भी अपनी सेक्सी इमेज के लिए काफी फेमस हुई थी। मंदाना करीमी अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड बिकिनी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में मंदाना ने अपनी बिकनी फोटो शेयर की है। मंदाना वाइट और ब्लू कलर की बिकनी में बेहद हॉट लग रही है। मंदाना करीमी की इन फोटो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

पिछले दिनों  मंदाना करीमी  #MeToo कैम्पेन का हिस्सा बनी थी। उन्होंने 'क्या कूल हैं हम 3' के डायरेक्टर उमेश घाडगे पर उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। मंदाना करीमी ने बताया है, "इस एक्सपीरियंस की वजह से मुझे मेरा प्रोफेशन छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसे मैं तहेदिल से प्यार करती थी। उत्पीड़न का मतलब मुझे छूना नहीं है, इसके मायने मेरी जिंदगी का नरक बनाना है।  मैं बहुत परेशान हो गई थी। मैं इस बारे में किसी से बात तक नहीं कर सकती थी। ये 'क्या कूल हैं हम 3' के डारेक्टर उमेश घाडगे थे। उमेश घाडगे ने सॉन्ग में मेरे स्टेप्स बदलकर मुझे परेशान करना शुरू किया, अन्य लोगों को भी सॉन्ग में शामिल किया और कहा कि यह आखिरी समय में लिया गया फैसला है। वो मुझे सेट पर जल्दी बुला लेता था। मुझे ऐसे कपड़े पहनने के लिए कहा जाता, जो मेरे लिए नहीं थे। मुझे लंबा इंतजार करना पड़ता।

बता दें कि मंदाना करीमी ने करियर की शुरुआत एयर होस्टेस के तौर पर की थी।  बाद में मॉडलिंग में हाथ आजमाने के लिए उन्होंने इसे छोड़ दिया। मंदाना करीमी शाहरुख खान, सैफ अली खान और करीना कपूर संग टीवी ऐड भी कर चुकी हैं।