single-post

मंदाना करीमी ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, बोल्डनेस देख फैंस के उड़े होश

March 20, 2019, 8:51 a.m.

बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट और मॉडल मंदाना करीमी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों के चलते छाई रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। आए दिन मंदाना की बिकिनी फोटोज इंटरनेट पर वायरल होती है लेकिन इस बार मंदाना ने टॉपलेस फोटो शेयर की। जिसके बाद सोशल मीडिया पर मंदाना की बोल्डनेस देख फैंस के होश उड़े।

हाल ही में मंदाना ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया। जिसकी एक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। मंदाना की ये टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर तमाम तरह के कमेंट मिल रहे हैं। इतना ही नहीं फोटो शेयर करते हुए मंदाना ने लिखा- मुझे पसंद करना आपका काम नहीं है। Its mine 😉 @sashajairam is this really me ? 🤯 Who are you? 😬

पिछले दिनों मंदाना करीमी  #MeToo कैम्पेन का हिस्सा बनी थी। उन्होंने 'क्या कूल हैं हम 3' के डायरेक्टर उमेश घाडगे पर उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। मंदाना करीमी ने बताया है, "इस एक्सपीरियंस की वजह से मुझे मेरा प्रोफेशन छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसे मैं तहेदिल से प्यार करती थी। उत्पीड़न का मतलब मुझे छूना नहीं है, इसके मायने मेरी जिंदगी का नरक बनाना है। मैं बहुत परेशान हो गई थी। मैं इस बारे में किसी से बात तक नहीं कर सकती थी। ये 'क्या कूल हैं हम 3' के डारेक्टर उमेश घाडगे थे। 

उमेश घाडगे ने सॉन्ग में मेरे स्टेप्स बदलकर मुझे परेशान करना शुरू किया, अन्य लोगों को भी सॉन्ग में शामिल किया और कहा कि यह आखिरी समय में लिया गया फैसला है। वो मुझे सेट पर जल्दी बुला लेता था। मुझे ऐसे कपड़े पहनने के लिए कहा जाता, जो मेरे लिए नहीं थे। मुझे लंबा इंतजार करना पड़ता।बता दें कि मंदाना करीमी ने करियर की शुरुआत एयर होस्टेस के तौर पर की थी। बाद में मॉडलिंग में हाथ आजमाने के लिए उन्होंने इसे छोड़ दिया। मंदाना करीमी शाहरुख खान, सैफ अली खान और करीना कपूर संग टीवी ऐड भी कर चुकी हैं।