कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका ने 5 दिन में कमाए इतने करोड़, देखे कलेक्शन

4 months ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। कंगाना की फिल्म मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल कर रही हैं। मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। मंगवार को इस फिल्म ने 4.75 करोड़ की कमाई की है। अबतक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म मणिकर्णिका ने कुल 52.40 करोड़ रुपए कमाए हैं।

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका ने बॉक्स ऑफिस पर 8.75 करोड़ रुपए के साथ शानदार ओपनिंग की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 18 करोड़ रुपए से ऊपर का बिजनेस कर तहलका मचा दिया था। दरअसल फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म मणिकर्णिका के पांचवें दिन की कमाई शेयर की है। 

सोमवार को मणिकर्णिका का कलेक्शन 5.10 करोड़ रुपए रहा था। रविवार को कंगना रनौत की फिल्म ने 15.70 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी। जबकि इससे पहले शनिवार को फिल्म की कमाई 18.10 करोड़ रुपए रही थी। शुक्रवार को मणिकर्णिका ने 8.75 करोड़ रुपए कमाए थे। इस तरह कुल मिलाकर फिल्म मणिकर्णिका अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 52.40 करोड़ रुपए जुटा चुकी है।

ALSO READ : मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष का बयान- कंगना काफी रूड हैं, सबके सीन कटवा दिए !

फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना प्रभावित करती हैं। बहुत खूबसूरत दिखी हैं वो। रानी लक्ष्मी बाई के किरदार को शानदार तरीके से निभाया है। मणिकर्णिका में कंगना का लीड रोल ही नहीं है बल्कि वो फिल्म की डायरेक्टर भी हैं। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपना डेब्यू किया है। अंकिता फिल्म में झलकारी बाई के रोल में नजर आई है। तमाम  हुए विवादों के बाद आखिरकार ये फिल्म रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी बाहुबली फेम विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। देखते हैं कि फिल्म आगे कितनी कमाई करती है।