मणिकर्णिका की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत, तीन दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

3 weeks ago




मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म अब 50 करोड़ के आकड़े को छूने जा रही हैं। फिल्म का अबतक का बिजनेस 42.55 करोड़ हो चुका है। पहले दिन फिल्म ने  8 करोड़ 75 लाख रुपये से अपना खाता खोला।  वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 18.10 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया है वहीं संडे को फिल्म का बिजनेस 15.70 करोड़ रहा। इस फिल्म को अच्छी माउथ पब्लिसिटी मिली है। 





समीक्षकों ने कंगना की फिल्म को 3 से 4 स्टार दिया है।  फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना प्रभावित करती हैं। बहुत खूबसूरत दिखी हैं वो। रानी लक्ष्मी बाई के किरदार को शानदार तरीके से निभाया है। मणिकर्णिका में कंगना का लीड रोल ही नहीं है बल्कि वो फिल्म की डायरेक्टर भी हैं। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपना डेब्यू किया है। अंकिता फिल्म में झलकारी बाई के रोल में नजर आई है। तमाम  हुए विवादों के बाद आखिरकार ये फिल्म रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी बाहुबली फेम विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। देखते हैं कि फिल्म कितनी कमाई करती है।




कंगना ना सिर्फ लीड रोल में हैं बल्कि वो फिल्म की डायरेक्टर भी हैं। फिल्म के डायरेक्टर कृष ने शूटिंग कम्पलीट होने से पहले ही फिल्म छोड़ दी थी। ऐसे में कंगना ने बागडोर संभाली और मिशन पूरा किया। फिल्म में डायरेक्टर के तौर पर उनका नाम कृष से पहले रखा गया है। कंगना की फिल्म ने मंडे को कैसा बिजनेस किया है ये देखने वाली बात होगी। 





माना जा रहा है कि सोमवार तक फिल्म 50 करोड़ तक की कमाई कर लेगी। कंगना की पिछली 4 फिल्में फ्लॉप हो गई थी लेकिन मणिकर्णिका की जबरदस्त कमाई हो रही है। पूरी फिल्म में कंगना छाई हुई हैं । कंगना के करियर के लिए ये एक यादगार फिल्म होगीष