कंगना की फिल्म मणिकर्णिका आज हो रही हैं रिलीज, समीक्षकों ने फिल्म कोे खूब सराहा

5 months ago

बॉलीवुड में मेल एक्टर्स का वर्चस्व है लेकिन इनके बीच कंगना झांसी की रानी से कम नहीं हैं। अकेले सबको चुनौती दी हुई हैं। अपने दम पर फिल्म हिट करवा लेती हैं। तमाम विवादों और लड़ाइयों के बीच अपनी जगह पुख्ता किए हुई हैं। समीक्षकों ने कंगना की फिल्म को 3 से 4 स्टार दिया है। फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना प्रभावित करती हैं। बहुत खूबसूरत दिखी हैं वो। 

रानी लक्ष्मी बाई के किरदार को शानदार तरीके से निभाया है लेकिन फिल्म का पहला हिस्सा और कसा हुआ होना चाहिए था। सेकेंड पार्ट में जब वो अंग्रेजों से लोहा लेती हैं वो दर्शकों को बांधे रखता है। फिल्म चलेगी या नहीं कह नहीं सकते लेकिन कंगना ने झांसी की रानी बनने में जान लगा दी है। उनकी मेहनत पर्दे पर साफ नजर आ रही है और झांसी की रानी का किरदार भी उनके करियर में अहम रहेगा।  

मणिकर्णिका में कंगना का लीड रोल ही नहीं है बल्कि वो फिल्म की डायरेक्टर भी हैं। फिल्म के डायरेक्टर कृष ने शूटिंग कम्पलीट होने से पहले ही फिल्म छोड़ दी थी। ऐसे में कंगना ने बागडोर संभाली और मिशन पूरा किया। फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज से पहले कंगना ने मुंबई में स्क्रीनिंग रखी जहां रेखा समेत बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। 

रिलीज से पहले शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन में मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी की स्पेशल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए स्क्रीनिंग रखी गई थी। ये फिल्म राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने साथ देखी थी। फिल्म देखने के बाद दोनों ने कंगना रनौत को बधाई भी दी।

ALSO READ : कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड को मिला नया प्यार, इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट !

कंगना रनोट बॉलीवुड की क्वीन कहलाती हैं। कई फिल्में उन्होंने अपने दम पर 100 करोड़ के पार भेजी हैं। मणिकर्णिका से भी क्वीन, तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्मों की तरह हिट होने की उम्मीद है। मणिकर्णिका 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में आ रही हैं।