एक के बाद एक नई मुश्किल में फंस रही हैं कंगना, अब मणिकर्णिका फिल्म से बाहर हो रही है ये एक्ट्रेस !

4 months ago

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के लिए मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं । अब कंगना पर एक और पहाड़ टूट पड़ा है। ख़बर हैं की सोनू सूद के बाद, बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं स्वाती सेमवाल भी फिल्म से किनारा कर सकती हैं। हाल ही में स्वाती ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है की उन्हें फिल्म में चेंजिस को लेकर फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं दी गई है और उन्होनें फिल्म मणिकर्णिका सिर्फ डायरेक्टर कृष, सोनू सूद और प्रोड्यूसर कमल जैन के कहने पर साइन की थी जो की फिलहाल अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहे हैं.और इसी वजह से वो अब फिल्म से किनारा कर सकती हैंय़ वहीं ख़बर हैं की फिल्म में सोनू सूद को मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब रिप्लेस करने जा रहे हैं। सोनू सूद ने फिल्म में अपनी पूरी शूटिंग कम्पलीट कर ली थी लेकिन कंगना से अनबन की वजह से उन्होंने फिल्म छोड़ दी है। 

कंगना पिछले दिनों सोनू सूद और फिल्म के डायरेक्टर कृष से विवाद की वजह से भी चर्चा में रही। खबर आई थी कि कंगना की मनमानियां और बुरे बर्ताव से तंग आकर मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष ने ये फिल्म छोड़ दी है। डायरेक्टर कृष आजकल आंध्र प्रदेश के एक्स-चीफ मिनिस्टर एनटी रामाराव की बायोपिक पर काम कर रहे हैं यही वजह है कि कंगना अब ख़ुद मणिकर्णिका की डायरेक्टर बन गई हैं। कृष को हटाकर कंगना का इस तरह से डाय़रेक्शन की कमान अपने हाथ में लेना सोनू सूद को नहीं हुआ मंजूर सोनू ने अब ख़ुद को इस प्रोजेक्ट से कर लिया है दूर। फिल्म में सोनू सूद सदाशिव राव का रोल कर रहे थे। अब कंगना को इस किरदार के भी सीन्स री शूट करने पड़ेंगे। 

कंगना ने जब से डायरेक्टर के तौर पर मोर्चा संभाला है उनकी फिल्म का बजट भी बढ़ गया है। फिल्म शुरु होने से पहले प्रोड्यूसर्स ने इसका बजट 60 करोड़ का बनाया था लेकिन ताजा हालातों में इसका बजट 125 करोड़ तक जाने की उम्मीद जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कंगना ने जबसे फिल्म के पैचवर्क को शूट करने के लिए डायरेक्शन की कमान संभाली है तभी से शूटिंग का खर्च बढ़ गया है। सूत्रों की मानें तो कंगना और मेकर्स ने स्क्रिप्ट के मुताबिक सीन शूट करने के लिए 45 दिन तय किए हैं और इसके लिए 20 करोड़ का एक्स्ट्रा बजट भी मांगा है ।