सामने आया 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना का नया लुक

3 months ago

फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना का एक और लुक सामने आया है। इस लुक में कंगना काफी गुस्से में नजर आ रही है। कंगना के कपड़ों पर खून लगा हुआ है ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये लुक एक युद्ध के दौरान का है। इतना ही नहीं इस फोटो में कंगना के पीछे इंग्लैंड के झंडे भी दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म का टीजर गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है।  

इस फिल्म से टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए अंकिता बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर कई बुरी खबरें भी सामने आई है हाल ही में सोनू सूद के बाद अब स्वाति सेमवाल ने भी इस फिल्म को गुडबाय बोल दिया है। उनका कहना है कि वह इस बात को लेकर असमंजस में थीं कि क्या ऐक्टप सोनू सूद के फिल्म से बाहर होने के बाद उनकी भूमिका का अधिक महत्व रहेगा। 

स्वाति मराठा सेना के कमांडर सदाशिवराव भाऊ की पत्नी पार्वती के किरदार में नजर आने वाली थीं। सदाशिवराम भाऊ के किरदार को पहले सोनू सूद निभाने वाले थे लेकिन उनके फिल्म से बाहर होने के बाद यह किरदार जीशान अयूब निभा रहे हैं।

फिल्म के बजट की बात करें तो पहले फिल्म को 60 करोड़ में बनाया गया था। लेकिन फिल्म को वापस शूट करने की वजह से फिल्म का बजट डबल हो गया और फिल्म को बनाने में अब तक 125 करोड़ से ज्यादा की लागत लग गयी है। फिल्म गणतंत्रता दिवस यानी 26 जनवरी 2019 के एक दिन पहले यानी 25 जनवरी को रिलीज होगी।