single-post

'मणिकर्णिका' के टीजर हिट होने पर कंगना ने यू किया सेलिब्रेशन, देखे तस्वीरें

Oct. 3, 2018, 3:39 p.m.

कंगना कि फिल्म 'मणीकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का टीजर मंगलवार को रिलीज किया गया। इस टीजर को अब तक कई लाख बार देखा जा चूका है। इस मौके पर कंगना की टीम ने कंगना को सरप्राइज दिया।  टीजर रिलीज के 24 घंटे के अंदर 11 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है। यह कहना पड़ेगा की फैंस को कंगना का ये हिस्टोरियन कैरेक्टर बहुत पसंद आ रहा है।

टीजर सफल हुआ तो टीम ने कंगना को पूरी तरह रानियों वाले अंदाज में बधाई दी। कंगना के क्राउन पहना फिर केक काटा। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  इस फोटो पर कैप्शन में लिखा गया है कि टीम मणीकर्णिका का यह सेलीब्रेशन टीजर की सफलता के लिए है, अभी आगे भी बहुत से सेलिब्रेशन बाकी हैं।

बता दें कि फिल्म को लेकर कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि सोनू सूद ने कंगना से हुए विवाद के चलते फिल्म छोड़ दी। इसके बाद सोनू सूद के अपोजिट काम करने वाली एक्ट्रेस स्वाती सेमवाल ने भी फिल्म को गुडबाय कह दिया। लेकिन इस सब परेशानियों के बावजूद भी पहले फिल्म के पोस्टर ने धमाल मचाया और अब टीजर भी दर्शकों ने पसंद किया है। 

झांसी की रानी की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्णा ने किया है। फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी के किरदार में नजर आ रही हैं। इसके अलावा सुरेश ओबोरॉय, डेनी, अतुल कुलकर्णी, अंकिता लोखंडे जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।