फिल्म मणिकर्णिका की आज होगी राष्ट्रपति भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग

1 months ago




बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन में बिजी है। 25 जनवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।  इस फिल्म को लेकर आए दिन नई-नई जानकारी सामने आती है। वहीं अब खबर है कि फिल्म रिलीज से पहले राष्ट्रपति भवन में देखी जाएगी। आज इस फिल्म की स्क्रीनिंग राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के सामने होगी। राष्ट्रपति के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग से कंगना रनौत काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, 'रानी लक्ष्मीबाई एक नैशनल हीरो हैं। हमारी पूरी टीम फिल्म को राष्ट्रपति के सामने प्रस्तुत करने के लिए इंतजार कर रही है।




आपको  बता दें कि मणिकर्णिका भारत की महान वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की वीरता की कहानी पर आधारित है। फिल्म में देखने को मिलेगा कि कैसे महारानी एक वीर योद्धा, महान रानी और समर्पित मां थीं।  बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। अब तक रिलीज हो चुके फिल्म के गानों ने अच्छी-खासी सुर्खियां बटोरी हैं। अब फैन्स इस फिल्म का पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं। 



इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर कंगना रनौत ने कहा कि रानी लझ्मीबाई हमारी नेशनल हीरो है और इस फिल्म की कहानी रानी की जीवन पर है। इस फिल्म की कामयाबी के लिए कल कंगना मंदिर भी गई थी। इनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हुई थी।

ALSO READ : बॉलीवुड में अकेली पड़ गई कंगना, अब सलमान के साथ काम करने के लिए छटपटा रही हैं !


पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ  है। जिसे काफी संख्या में दर्शकों ने पसंद किया है। इस ट्रेलर में सबसे ज्यादा जबरदस्त इनके डायलॉग हैं जो सभी के मन को झकझोर देते हैं। खास कर ये डायलॉग महिलाओं को लड़ने की प्रेरणा देते हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का नया गाया भारत रिलीज हुआ है। बता दें कंगना रनौत के साथ फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डेनी, सुरेश ओबराय अहम किरदारों में हैं. इस फिल्म के साथ कंगना रनौत डायरेक्शन डेब्यू कर रही हैं।