श्रीदेवी के जाने से गहरे सदमे में हैं मनीष मल्होत्रा, सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

1 years ago

जिंदगी में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं सकता है । कल तक जिन श्रीदेवी की वो हसीन मुस्कान लोगों का दिल जीत लेती थी । वो आज हम सबसे दूर हो चुकी है । जी हां, बॉलीवुड की वो चांदनी अब दूर हो चुकी है । श्रीदेवी का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा । इस वक्त सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में श्रीदेवी का पार्थिव शरीर रखा गया है । वहीं तमाम बॉलीवुड के सितारे इस वक्त श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए जा रहे हैं । श्रीदेवी के जाने से कई लोगों को दुख पहुंचा है । मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी श्रीदेवी के जाने से सदमा लगा है ।

शायद मनीष ही ऐसे शख्स हैं जिनसे श्रीदेवी काफी क्लोज थी । मनीष श्रीदेवी को एक तरह से अपनी मां मानते थे । दोनों की दोस्ती खूब गहरी थी । कोई भी पार्टी हो या फंक्शन हो श्रीदेवी हमेशा ही मनीष के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनती थी ।

इसके अलावा दोनों को लगभग हर फंक्शन औऱ पार्टी में साथ भी देखा जाता था । मनीष अपने करियर का श्रेय भी श्रीदेवी को ही देते हैं । मनीष के साथ श्रीदेवी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं । लेकिन अब उनके जाने से मनीष बेहद दुखी हैं ।

हाल ही में मनीष ने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की कुछ तस्वीरें शेयर की है । इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होने श्रीदेवी को याद किया है । श्रीदेवी के साथ मनीष मल्होत्रा भी दुबई में मोहित मारवाह की शादी के लिए गए थे । मनीष ने एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि, मात्र चार दिन पहले यह हमारी साथ में फोटो थी, मैं इस दुख से कभी बाहर नहीं निकल पाउंगा।

बता दें कि आज दोपहर 12.30 बजे तक लोग अंतिम दर्शन कर सकेंगे । दोपहर 2 बजे उनकी अंतिम यात्रा निकलेगी और फिर दोपहर साढ़े 3 बजे विले पार्ले समाज सेवा शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया जाएगा।