एक्टर मनोज बाजपेयी हुए पद्मश्री से सम्मानित, राष्ट्रपति कोविंद ने दिया अवार्ड

4 months ago

एक्टर मनोज बाजपेयी को पद्माश्री अवॉर्ड से सम्मानित हुए हैं। एक्टर मनोज बाजपेयी फिल्मों में अपने रोल से लोगों को दिल और दिमाग पर चढ़ जाने वाले मनोज की हर फिल्म अपने आप में खास और अलग है। मनोज बाजपेयी ऐसे स्टार में से एक हैं जो किसी भी रोल में अपनी एक अलग पहचान बनाते हैं।इस मौके पर एक्टर ने अपनी इस खुशी साझा करते हुए कहा, "मेरे करीबी, दोस्त और फैंस इस पुरस्कार से बहुत खुश हैं। ये अच्छी बात है कि अब तक सोशल मीडिया पर मेरी किसी भी तरह की आलोचना नहीं हुई और न ही किसी ने मेरा नाम पद्मश्री पुरस्कार विजेताओं के रूप में घोषित होने पर विवाद खड़ा किया। मैं वास्तव में खुश हूं और यह अच्छी बात है कि मुझे सम्मान मिलने पर किसी को आपत्ति नहीं है।"

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों पद्मश्री सम्मान दिया गया। मनोज बाजपेयी को राष्ट्रपति भवन में इस सम्मान से नवाजा गया। राष्ट्रपति के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमें कोविंद मनोज को सम्मानित करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां खेल जगत के भी कई नामी लोगों को इस सम्मान से नवाजा गया। 

इस दौरान मनोज अपनी पत्नी शबाना बाजपेयी के साथ पहुंचे थे। आपको बता दें कि इस साल 112 खास लोगों का नाम पद्म अवॉर्ड्स के लिए चुना गया। इनमें से 47 लोगों को 11 मार्च की शाम सम्मानित किया गया था।

बीते दिनों मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड में होने वाले अवॉर्ड्स को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। बीते दिनों फिल्मफेयर की ओर से 2018 को लेकर नॉमिनेशन्स अनाउंस किए गए थे। लेकिन इस लिस्ट में मनोज बाजपेयी की फिल्म 'गली गुलियां' का जिक्र नहीं था।